Bollywood: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है शाहरुख खान ‘जवान’, यहां देखिए एटली के द्वारा डायरेक्ट की गई अन्य फिल्में

Bollywood: शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नजर आ रही है. बता दें कि साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली निर्देशित किंग खान की मूवी प्रत्येक दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. वहीं मूवी के डायरेक्टर एटली ने इस मूवी पर अधिक समय दिया है. जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस को देखते […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bollywood: शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नजर आ रही है. बता दें कि साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली निर्देशित किंग खान की मूवी प्रत्येक दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. वहीं मूवी के डायरेक्टर एटली ने इस मूवी पर अधिक समय दिया है. जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस को देखते हुए जितना फैंस शाहरुख खान एवं नयनतारा की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके साथ ही लोग एटली के फैन हो गए हैं. तो जानतें हैं एटली की 5 सुपरहिट मूवी के बारे में.

बिगिल फिल्म

वर्ष 2019 में एटली ने मूवी ‘बिगिल’ को डायरेक्ट किया था. बिगिल ने अधिक शानदार प्रदर्शन किया था. वहीं ये उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी थी.

राजा रानी फिल्म

एटली ने साल 2013 में राजा रानी तमिल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. वहीं इस फिल्म में आर्य एवं नयनतारा ने लीड रोल निभाया था. जबकि ये एटली की प्रथम मूवी थी. इसके साथ ही इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स भी जनता के तरफ से मिला था. वहीं इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक कमाई करके एटली को स्टार डायरेक्टरों की सूची में डाल दिया था.

थेरी फिल्म

साल 2016 में एटली ने थेरी नामक मूवी बनाई थी. इस मूवी को बहुत अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गया था. जिसमें एक्शन से भरी सामंथा रुथ प्रभु एवं सुपरस्टार विजय ने अहम रोल निभाया था.

मार्सेल फिल्म

साल 2017 में आई मूवी ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया था. इस मूवी में विजय व काजल अग्रवाल ने लीड रोल किया था. मूवी ने भारत में 31.3 करोड़ यूएस में 2.25 करोड़ रुपए की कमाई करके हिट हुआ था. ये मूवी 120 करोड़ रुपए से बनी थी. वहीं एटली के निर्देशन में इस मूवी में मेडिकल माफिया के खिलाफ लड़ाई को दर्शाया गया था.

संगिली बुंगीली कथवा थोराए फिल्म

अगर इस फिल्म की बात करें तो इसे एटली ने ही डायरेक्ट किया था. वहीं इसे ओटीटी पर आप देख सकते हैं. इस फिल्म की पूरी कहनी कॉमेडी एवं हॉरर में बनाई गई थी. ये मूवी तमिल भाषा में रिलीज हुआ था.