श्वेता बच्चन को उनकी बेटी ने खास तरीके से किया विश, शेयर की अनसीन फोटो

आज के दिन श्वेता बच्चन का जन्मदिन है. श्वेता बच्चन को जन्मदिन पर नव्या ने अनोखे अंदाज में विश किया. जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर कि है.

Date Updated
फॉलो करें:

Shweta Bachchan Birthday: बिग-बी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का आज 17 मार्च को जन्मदिल है. आज के दिन वो बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस जन्मदिन पर उन्होंने खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनके जन्मदिन के मौके पर नव्या ने मां को बर्थडे पर स्पेशल फील करवाया. 

नव्या ने शेयर की फोटो

नव्या ने अपनी मां के जन्मदिन पर उनकी और अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं.  एक फोटो में श्वेता ने नव्या को अपनी गोद में उठाया है और उसे प्यार से देख रही हैं.  वहीं उसी के अलावा दूसरे फोटो में श्वेता कुर्सी पर बैठी हैं और नव्या साइड में खड़ी हैं.दोनों ही फोटोज बेहद खूबसूरत हैं. मां और बेटी का बॉन्ड तस्वीरों में देखते ही बनता हैं. फोटोज के कैप्शन में नव्या ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मॉम, आई लव यू.

दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड 

नव्या और श्वेता के बारे में बताएं दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड हैं. साथ में दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा श्वेता को नव्या के शो पर भी देखा गया था. इस दौरान श्वेता ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर की है. 

पेरेंट्स ने मुझ पर प्रेशर नहीं डाला

श्वेता ने अपने शो में फेलियर को लेकर बात की थी.. उन्होंने कहा की - फेलियर से कौन ठीक होता है औप खासतौर पर जब आप ओवरअचीवर्स की फैमिली से आते हो. जिन्होंने इतना कुछ अचीव किया हो. ये और भी हताश करने वाला होता है. लेकिन मेरे पेरेंन्ट्स ने कभी मुझ पर प्रेशर नही डाला अगर आप कुछ करते हैं तो उसमें आपको अच्छा होना होगा.