Vedaa Teaser Out: फिल्म वेदा का टीजर रिलीज, दमदार एक्शन में दिखे जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ

Vedaa Teaser Out: जी स्टूडियो प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वेदा' का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. मूवी में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी फिल्म में दिखाई दिए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Vedaa Teaser Out: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की आने वाली फिल्म 'वेदा' का  फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  इस बीच फिल्म को लेकर फैंस के बीच बढ़ते उत्साह को देखते हुए आज (19 मार्च) मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है. जिस देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मेकर्स की तरफ से जारी टीजर में  जॉन अब्राहम और  शरवरी वाघ  दमदार एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. 

'वेदा' के टीजर की शुरुआत शरवरी वाघ के एक्शनसे होती है. जो अपनी हक की लड़ाई लड़ने के लिए मशक्कत करते हुए दिखाई देती हैं. इसके बाद जॉन अब्राहम की एंट्री होती है जो कहते हैं- मुझे झगड़ना नहीं आता, सिर्फ जंग लड़नी आती है. इसके बाद जब उनके दुश्मन उनकी पहचान पूछते तो वो खुद को बाप बताते हैं. 'वेदा' के टीजर में तमन्ना भाटिया  भी नजर आई हैं. 

जॉन अब्राहम ने एक्स पर शेयर किया टीजर 

फिल्म 'वेदा' के जारी टीजर में जॉन अब्राह शानदार लुक्स में दिखाई दिए हैं. टीजर को देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में  जबर्दस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा. इस दौरान  एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर 'वेदा' का टीजर शेयर किया है.  जॉन ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा, 'झगड़ना नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है.' फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की जबर्दस्त सीन देखने को मिले हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जी स्टूडियो प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वेदा' का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. मूवी में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी फिल्म में दिखाई दिए हैं. वेदा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.