Welcome 3 Teaser Out: अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, वेलकम 3 के मजेदार टीजर रिलीज के साथ रिलीज डेट भी की अनाउंस

Welcome 3 Teaser Out: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर को उनके फैंस और सेलेब्स खूब बधाई दे रहे हैं. वहीं एक्टर ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम 3’ का मजेदार टीजर रिलीज किया है. साथ ही फिल्म की रिलीज […]

Date Updated
फॉलो करें:

Welcome 3 Teaser Out: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर को उनके फैंस और सेलेब्स खूब बधाई दे रहे हैं. वहीं एक्टर ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम 3’ का मजेदार टीजर रिलीज किया है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ स्टार कास्ट का भी अनाउंसमेंट किया है.

अक्षय कुमार ने रिलीज किया ‘वेलकम टू द जंगल’ का टीजर-

आज अक्षय कुमार ने अपनी कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम 3’ (Welcome-3) का टीजर रिलीज किया है. इस फिल्म की टीजर की बात करें तो यह काफी मजेदार है. टीजर की शुरुआत जंगल से हो रही है जहां फिल्म की पूरी कास्ट आर्मी ड्रेस में टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा टीजर में दिशा पटानी और अक्षय कुमार की नोकझोंक भी नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ का मजेदार टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है- ”खुद को और आप सबको आज एक जन्मदिन का उपहार दिया है. यदि आप इसे पसंद करते हैं और धन्यवाद कहते हैं, तो मैं कहूंगा Welcome(3)”. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. जिसके मुताबिक ‘वेलकम टू द जंगल’ अगले साल 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.