कजाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Kazakh Man Killed Wife: कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने न्यायाधीश को आठ घंटे लंबा सीसीटीवी वीडियो दिखाया, जिसमें पूर्व मंत्री अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में यह भी दिखा कि 44 वर्षीय कुआंडिक अपनी 31 वर्षीय पत्नी को हाथ और घूंसों से पीट रहे हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Kazakh Ex Minister Killed Wife: कजाकिस्तान  से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के पूर्व मंत्री कुआंडिक बिशिम्बायेव पर अपनी पत्नी साल्टानैट नुकेनोवा की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. इस मामले के सामने आने के बाद पूरे देश में इसकी चर्चा तेजी से चल रही है.  वहीं इस पूरी वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. बता दें, कि 31 वर्षीय साल्टानैट नुकेनोवा को नवंबर 2023 में एक रेस्तरां में मृत पाया गया था. इस रेस्तरा में नुकेनोवा ने अपने पति और कुआंडिक बिशिम्बायेव के साथ रात बिताई थी. यह रेस्तरां कुआंडिक के किसी रिश्तेदार का है. 

कोर्ट में दिखाया गया सीसीटीवी वीडियो 

कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने न्यायाधीश को आठ घंटे लंबा सीसीटीवी वीडियो दिखाया, जिसमें पूर्व मंत्री अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में यह भी दिखा कि 44 वर्षीय कुआंडिक अपनी 31 वर्षीय पत्नी को हाथ और घूंसों से पीट रहे हैं. इसके बाद पूर्व मंत्री अपनी पत्नी साल्टानैट नुकेनोवा के बालों से खींचकर उस कमरे में ले जाते दिखते हैं, जहां कोई कैमरा नहीं था.  

दिमाग में चोट लगने से हुई मौत 

वकील ने सुनवाई के दौरान कहा कि जब नुकेनोवा ने शौचालय में छिपने की कोशिश की, तो बिशिम्बायेव ने दरवाजा तोड़ दिया और अपनी पत्नी को बाहर निकालकर पिटाई जारी रखी. उन्होंने आगे कहा कि शौचालय से बाहर निकलने के बाद  बिशिम्बायेव ने नुकेनोवा को गला दबोचा, जिस वजह से वह अपने होश खोने लगीं.

जब वह खून से लथपथ होकर फर्श पर गिरीं, तो बिशिम्बायेव ने उस फ्यूचर टेलर को फोन किया, जिसने उसे आश्वासन दिया कि उसकी पत्नी ठीक हो जाएगी. इसके 12 घंटे बाद एम्बुलेंस पहुंची और मेडिकल स्टाफ ने उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया. कोरोनर की रिपोर्ट के अनुसार, सल्टानैट की मौत दिमाग में चोट लगने से हुई. उसकी नाक की एक हड्डी टूट गई थी और उसके चेहरे, सिर, बांह और हाथों पर कई चोटें थीं

Tags :