Rio Kapadia Demise: एक्टर रियो कपाड़िया का निधन; 66 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Rio Kapadia Demise: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने निकल कर आ रही है. अनुभवी अभिनेता रियो कपाड़िया का 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. चक दे इंडिया, दिल चाहता है और मर्दानी में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का 14 सितंबर को आखिरी सांस ली. इस खबर की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rio Kapadia Demise: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने निकल कर आ रही है. अनुभवी अभिनेता रियो कपाड़िया का 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. चक दे इंडिया, दिल चाहता है और मर्दानी में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का 14 सितंबर को आखिरी सांस ली. इस खबर की पुष्टि उनके दोस्त फैसल मालिक ने की. रियो के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ पड़ी है. जानकारी के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार कल यानी 15 सितंबर को किया जाएगा.

अभिनेता रियो कपाड़िया का अंतिम संस्कार 15 सितंबर को गोरेगांव के शिवधाम शमशान भूमि में होगा. रियो की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. कई लोग सोशल मीडिया के जरिए रियो को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

फिल्मों के अलावा दिवंगत अभिनेता को टेलीविजन शो सपने सुहाने लड़कपन के में भी देखा गया था. उन्होंने सिद्धार्थ तिवारी की महाभारत में गांधारी के पिता, गांधार के राजा सुबाला की भूमिका निभाई.