Aly Goni injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए अली गोनी, ध्यान रखने के लिए गर्लफ्रेंड Jasmin Bhasin को किया स्पेशल थैंक्स  

Aly Goni injured: पॉपुलर एक्टर अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में गिने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी  फैन फॉलोइंग है. हालांकि कुछ समय से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं. फिलहाल वो म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. इस बीच हाल ही में अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Aly Goni injured: पॉपुलर एक्टर अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में गिने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी  फैन फॉलोइंग है. हालांकि कुछ समय से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं. फिलहाल वो म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. इस बीच हाल ही में अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ एक म्यूजिक वीडियो अल्लाह दे बंदेया की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान एक्टर को चोट लग गई जिसके कारण वह घायल हो गए. अली ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है.

म्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान अली गोनी हुए घायल-

अली गोनी ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वे शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी लेडी लव यानी की टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और पूरी टीम को केयर करने के लिए लिए धन्यवाद किया है.

अली ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ”इस पहाड़ पर चढ़ते समय मेरा पैर मुड़ गया, किसी को बोल नहीं क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि शूटिंग में देरी हो क्योंकि यह हमारा आखिरी दिन था और फिर आखिरकार शॉट के बाद मैं दर्द और ब्लैकआउट के साथ लेटा हुआ था. फिर हम अस्पताल गए, एमआरआई किया और पता चला कि तीन लिगामेंट फटे हुए थे और कई मोचें थीं और फिर मुझे 8 सप्ताह के लिए बिस्तर पर आराम करने के लिए कहा गया. मेरी अच्छी देखभाल करने के लिए @jasminbhasin2806 और @desimelodies टीम को विशेष धन्यवाद”

आपको बता दें कि, अली गोनी और जैस्मीन भसीन का एक म्यूजिक वीडियो आ रहा. इस सॉन्ग का नाम अल्लाह दे बंदेया है जो 9 अगस्त को रिलीज हुई थी. आपको मालुम हो कि, बिग बॉस सीजन 14 में अली गोनी और जैस्मीन भसीन को एक दूसरे से प्यार हो गया था. कपल अपनी लव लाइफ को लेकर हमेसा चर्चे में बने रहते हैं. अली और जैस्मिन दोनों अपने प्यार का इजहार करने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाते हैं.