जमानत के अगले दिन अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- 'तानाशाह' मोदी AAP को कुचलना चाहते हैं'

Arvind Kejriwal: जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने एक रैली को संबोधित करते हुए बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि, 'तानाशाह' मोदी AAP को कुचलना चाहते हैं'.

Date Updated
फॉलो करें:

Arvind Kejriwal: जेल में 50 दिन बिताने के बाद अरविंद केजरीवाल को ईडी ने अंतरिम जमानत की मंजूरी मिलने पर रिहा कर दिया है. वह 21 दिन की अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आएं है. इस बीच आज यानी शनिवार को केजरीवाल ने एक कॉन्फ्रेंस किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा के दिग्गज उनकी आम आदमी पार्टी (आप) को खत्म करना चाहते हैं.

शनिवार की सुबह, हिंदू धर्म के प्रति शक्ति और स्वभाव का प्रदर्शन करते हुए, अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कनॉट प्लेस में दिल्ली के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर का दौरा किया.

जेल जाने के बाद अपनी पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप के चार प्रमुख नेताओं को एक साथ जेल भेज दिया.आप के सबसे प्रसिद्ध चेहरे - अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन - को केंद्रीय एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भेज दिया.

संजय सिंह हाल ही में नियमित जमानत पर जेल से बाहर आये हैं. कभी दिल्ली सरकार में अरविंद केजरीवाल के डिप्टी रहे मनीष सिसोदिया फरवरी 2023 से जेल में हैं. इस दौरान केजरीवाल ने दावा किया कि पीएम मोदी का मानना ​​है कि AAP देश का भविष्य है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी सी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है. लेकिन प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक साथ चार नेताओं को जेल भेज दिया. अगर बड़ी पार्टियों के चार शीर्ष नेता जेल जाते हैं, तो पार्टी खत्म हो जाती है." प्रधानमंत्री आप को कुचलना चाहते हैं. प्रधानमंत्री मोदी खुद मानते हैं कि आप ही वह है जो देश को भविष्य देगी.