Bengaluru Blast: रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट, 1 महिला समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल

Bengaluru Blast: बेंगलुरू के कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित फेमस रेस्तरां रामेश्वरम कैफे में आज शुक्रवार को एक धमाका होने की खबर सामने आई है. इस ब्लास्ट में आग लगने से कम से कम 5 लोग इसमें झुलसने से घायल हो गए है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट
  • 1 महिला समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल

Bengaluru Blast: बेंगलुरू के कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित फेमस रेस्तरां रामेश्वरम कैफे में आज शुक्रवार को एक धमाका होने की खबर सामने आई है. इस ब्लास्ट में आग लगने से कम से कम 5 लोग इसमें झुलसने से घायल हो गए है. इस घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सिलेंडर में विस्फोट होने की वजह से यह आग लगी है. पुलिस ने कहा इस घटना में घायलों की संख्या को लेकर अभी कोई सटीक जानकारी नहीं है. हालांकि पुलिस ने कहा है कि  कम से कम 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इस बीच पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां  स्थिति पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. यह कैफे बेंगलुरु के सबसे फेमस फूड जॉइंट्स में से एक है. रेस्टोरेंट में 3 लोग काम कर रहे थे. इस हादसे में खाना खाने आई एक महिला समेत चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

सिलेंडर ब्लास्ट की जताई जा रही आशंका

पुलिस अधिकारियों की तरफ से यह आशंका जताई जा रही है कि यह घटना सिलेंडर में विस्फोट के कारण हुई है.  हालांकि अभी घटना होने के कारणों का सही कारण का नहीं पता लग पाया है. पुलिस ने घटना में आतंकी हाथ होने से इनकार किया है.

 इस बीच, व्हाइटफील्ड फायर स्टेशन ने कहा कि उन्हें एक फोन के द्वारा सूचना मिली थी कि रमेश्वरम कैफे में सिलेंडर विस्फोट हुआ है. फिलहाल घटनास्थल पर जांच जारी है. इस दौरान डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर जांच कर रही है.