Raghahv Chadda: आप सांसद राघव चड्डा का बड़ा आरोप, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने जा रही हैं बीजेपी की एजेंसिया.

Raghahv Chadda: शराब नीति मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से कल (2 नवम्बर) होने वाली पूछताछ से पहले आप सांसद राघव चड्डा ने आज भाजपा पर निशाना साधा है. चड्डा ने कहा कि भाजपा के खिलाफ अगर इंडिया (विपक्षी दल) का एक भी प्रत्याशी उतरता है तो वह हारती हुई नजर आती है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghahv Chadda: शराब नीति मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से कल (2 नवम्बर) होने वाली पूछताछ से पहले आप सांसद राघव चड्डा ने आज भाजपा पर निशाना साधा है. चड्डा ने कहा कि भाजपा के खिलाफ अगर इंडिया (विपक्षी दल) का एक भी प्रत्याशी उतरता है तो वह हारती हुई नजर आती है. ऐसे में भाजपा की रणनीति है कि पार्टी के मुख्य नेता को जेल में डाल दो, अगर मुख्य नेता जेल में चला जाए तो पार्टी चुनाव कैसे लड़ेगी.

भाजपा की एजेंसियां करने जा रही पहला बड़ा अरेस्ट

चड्डा ने कहा भाजपा की एजेंसियां इसी बीच अपनी पहली बड़ी गिरफ़्तारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की करने जा रही है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जेल में डालो और दिल्ली की 7 सीटों को जेब में डालो. वहीं दूसरी गिरफ़्तारी झारखंड से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का करेंगी. यहां लोकसभा की 14 सीटें हैं.

सांसद ने आगे कहा कि इस गिरफ़्तारी की कड़ी को बरकरार रखते हुए भाजपा की एजेंसियां बिहार में, जहां 40 सीटें हैं, वहां नीतीश कुमार के बीजेपी का हाथ छोड़ने के बाद उनकी गिरफ़्तारी की भी योजना बनी है. इसके बाद तेजस्वी यादव को गिरफ्तार करेंगे. फिर पश्चिम बंगाल जहां ममता बनर्जी से जितना कठिन है. इसलिए इन्हें और अभिषेक बनर्जी को गिरफ्तार करेंगे.

केरल को लेकर भी बोले चड्डा

चड्डा ने आरोपों का सिलसिला जारी रखते हुए कहा कि भाजपा की एजेंसियां केरल में भी पहुंचेगी, जहां पिनराई विजयन मुख्यमंत्री हैं. जहां 20 लोकसभा सीटों में से एक भी भाजपा के पास नहीं है. वहां बीजेपी खाता खोलना चाहती है इसलिए वे विजयन को गिरफ़्तार करना चाहते हैं.’

उन्होंने कहा कि भाजपा कि एजेंसियां 39 लोकसभा सीटों वाली तमिलनाडु में एंट्री करेगी. यहां पर वो सीएम एमके स्टालिन के करीबियों को पकड़ में जेल में डालेगी. उनके द्वारा एक मंत्री को जेल में डाला भी जा चुका है. अगली दस्तक तेलंगाना में दी जाएगी. जहां बीआरएस पार्टी के केसीआर और उनके बेटा-बेटी को गिरफ्तार किया जाएगा. अंतिम दस्तक महाराष्ट्र में होगी, जहां बैक डोर से सरकार बनने के बाद लोगों की सहानुभूति उद्धव ठाकरे के साथ है. उन्हें कमजोर करने के लिए उनकी पार्टी के नेताओं को जेल में डाला जाएगा.