Box Office Collection: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का छठे दिन का आंकड़ा

Box Office Collection: अभिनेता रणवीर सिंह अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बीते 28 जुलाई को रिलीज हुई थी. फिल्म मेकर करण जौहर ने इस फिल्म से कई वर्ष बाद कम बैक किया है. फिल्म को अच्छा ओपनिंग मिला, साथ ही वीकेंड कलेक्शन भी जोरदार रहा. लेकिन अब इस फिल्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

Box Office Collection: अभिनेता रणवीर सिंह अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बीते 28 जुलाई को रिलीज हुई थी. फिल्म मेकर करण जौहर ने इस फिल्म से कई वर्ष बाद कम बैक किया है. फिल्म को अच्छा ओपनिंग मिला, साथ ही वीकेंड कलेक्शन भी जोरदार रहा. लेकिन अब इस फिल्म में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है. अब हम आपको बताते हैं कि 6ठे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की.

छठे दिन की कमाई

इस फिल्म में रणवीर और आलिया की जोड़ी दर्शकों के मन को भा रही है. इससे पहले ये दोनों स्टार गली बॉय में एक साथ दिखे थे. इस फिल्म में दोनों का जलवा देखने को मिल रहा है. करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म को सोशल मीडिया प्लेटफॉम पर अच्छा रिसपॉन्ड मिला था. लेकिन अब इसकी कमाई में गिरावट दिखाई दे रही है. बीते सोमवार को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 7.02 करोड़ की कमाई की. वहीं मंगलवार को 7.30 करोड़ रुपये की कमाई हुई. इसके बाद से इसकी कमाई के आंकड़े कम होने लगे. वहीं बुधवार की कमाई 6.90 करोड़. इसके साथ कुल कलेक्शन 67.12 करोड़ रुपये अब तक का आकड़ा निकाला गया है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 100 करोड़ पार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पहले 6 दिनों में 67 करोड़ तक से ज्यादा की कमाइ कर ली है. ये फिल्म 100 करोड़ पार करेगी ये कहना बड़ा मुश्किल होगा. अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ इस मूवी में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जैसे कलाकार अपनी कला दिखा रहे हैं.