Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का बयान, मलेशिया में फंसी लड़की को जल्द भारत लाया जाएगा

Punjab News: पंजाब में अक्सर लोग ट्रैवल एजेंट की धोखाधड़ी में आय दिन फंसते दिख रहे हैं. विदेशों में अधिक धन कमाने के लिए लोग जमापूंजी ट्रैवल को देकर जान जोखिम में डाल रहे हैं. कुछ इस तरह का मामला पंजाब के संगरुर से नजर में आया है. जहां ट्रैवल एजेंट के धोखे का शिकार […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब में अक्सर लोग ट्रैवल एजेंट की धोखाधड़ी में आय दिन फंसते दिख रहे हैं. विदेशों में अधिक धन कमाने के लिए लोग जमापूंजी ट्रैवल को देकर जान जोखिम में डाल रहे हैं. कुछ इस तरह का मामला पंजाब के संगरुर से नजर में आया है. जहां ट्रैवल एजेंट के धोखे का शिकार एक लड़की हुई है. मलेशिया में फंसी इस लड़की को वतन वापस लाने के लिए पंजाब सरकार ने घोषणा कर दी है.

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह का बयान

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा है कि मलेशिया में फंसी संगरूर की रहने वाली एक लड़की को भारत वापस लाया जाएगा. उन्होंने बताया कि संगरूर के गांव अडकवास की रहने वाली युवती बहुत टाइम से मलेशिया में थी. परिवार के भविष्य को बेहतर करने के लिए मलेशिया गई थी. वहीं ट्रैवल एजेंट के धोखे की वजह से वहां फंस गई थी. जिसके बाद से उसका परिवार इधर-उधर भाग रहा है, ताकि बेटी घर वापस आए. जिसके बाद इस घटना की जानकारी सीएम को मिली.

मलेशिया की सरकार से बात चीत

मुख्यमंत्री ने अपने दूतावास से मलेशिया की सरकार के समक्ष इस बात को रखा. उन्होंने बताया कि अब राज्य सरकार की कोशिशें सामने आई है. वहीं लड़की से भी संपर्क हो गया है. इससे मलेशिया में फंसी लड़की को वापस लाने का रास्ता साफ दिखाई दे रहा है. उनका कहना है कि औपचारिक कार्रवाइयों को करने के बाद गुरविंदर कौर नामक लड़की को उसके परिवार से मिला दिया जाएगा. इसके साथ ही अन्य देशों में फंसे लड़के- लड़कियों को भी वतन वापस कराने की कोशिश सरकार कर रही है. राज्य के लोगों को हर संकट से बाहर निकालना राज्य सरकार का फर्ज बनता है.