Punjab News: ‘पंजाब के लोगों को विश्व भर के लिए सीधी एयर कनेक्टिविटी मिलेगी’- भगवंत मान

Punjab News: पंजाब सरकार ने सिविल एयर टर्मिनल के काम को पूरा कराने के लिए लिए पहले ही 50 करोड़ रुपए दे दिए थे. बहुत जल्द ही घरेलू हवाई अड्डों की शुरुआत की जाएगी जिससे पंजाब की जनता को पूरी दुनिया के लिए सीधी एयर कनेक्टिविटी मिल पाएगी. हवाई अड्डों के काम का जाएज़ा लेते […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब सरकार ने सिविल एयर टर्मिनल के काम को पूरा कराने के लिए लिए पहले ही 50 करोड़ रुपए दे दिए थे. बहुत जल्द ही घरेलू हवाई अड्डों की शुरुआत की जाएगी जिससे पंजाब की जनता को पूरी दुनिया के लिए सीधी एयर कनेक्टिविटी मिल पाएगी.

हवाई अड्डों के काम का जाएज़ा लेते हुए सीएम भगवंत मान ने कहा कि ‘राज्य सरकार ने इस अति-आधुनिक सिविल एयर टर्मिनल के काम को जल्द मुकम्मल करने के लिए पहले ही 50 करोड़ रुपए जारी कर दिए थे. इसके साथ ही उन्होने कहा कि ”राज्य के इकोनॉमिक डेवलपमेंट को रफ्तार देने के लिए इस प्रोजैक्ट को पूरा करने की ज़रूरत है.”

सोमवार को पंजाब के सीएम ने एक मीटिंग की. मुख्यमंत्री अपने दफ़्तर में सिविल एविएशन विभाग की मीटिंग के दौरान हवाई अड्डों को लेकर कहा कि ”जो लोग अपने घरों से बाहर रहते हैं उन लोगों को फाएदा मिलेगा साथ ही से उनके वक्त एवं ऊर्जा की भी बचत होगी.

इसके साथ ही सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा कि ‘यह हवाई अड्डा राज्य की गौरवमयी विरासत को बहाल करने के सफऱ में एक मील का पत्थर साबित होगा. साथ ही दूसरे एजेंडे को लेकर मुख्यमंत्री ने अफसरों को आदेश देते हुए कहा कि ‘हलवारा में सिविल एयर टर्मिनल के चल रहे काम में तेज़ी लाएं और इसको जल्द से जल्द पूरा किया जाये.

आपको बता दें की आदमपुर, हलवारा, बठिंडा और पठानकोट हवाई अड्डों का काम चल रहा है. इस कामों का सीएम ने जाएज़ा लेते हुए कहा कि जो हवाई अड्डे बन रहे हैं उनकी शुरुआत होने से पंजाब के लोगों को पूरी दुनिया के लिए सीधी एयर कनेक्टिविटी मिल जाएगी. भगवंत सिंह मान ने कहा कि इनको पूरा कराने के लिए तेज़ी से काम चल रहा है.