Delhi: सीएम केजरीवाल जेल से चलाएंगे सरकार, मोदी जी ने बनाया है फर्जी केस

Delhi: ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया था. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) बीजेपी पर ईडी के दुरुपयोग करने का आरोप लगा रही हैं. उनका कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे नेताओं को बारी-बारी से गिरफ्तार कर वह हमारी पार्टी को खत्म करने का […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi: ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया था. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) बीजेपी पर ईडी के दुरुपयोग करने का आरोप लगा रही हैं. उनका कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे नेताओं को बारी-बारी से गिरफ्तार कर वह हमारी पार्टी को खत्म करने का प्रयाास कर रहे है. जबकि अब आप ने देशभर में नुक्कड़ मीटिंग करने का निर्णय लिया है. जिसमें रेफ्रंडम (जनमत संग्रह) कराकर लोगों से यह राय ली जाएगी कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लिया जाता है तो, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या फिर उन्हें जेल में रहकर ही सरकार चलानी चाहिए.

दुर्गेश पाठक का बयान

दरअसल दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि ” मोदी जी ने एक फर्जी केस बनाया है. जिसके आधार पर वो आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक-एक कर गिरफ्तार करवाना चाहते हैं. जबकि हाल ही में उन्होंने सीएम केजरीवाल को भी नोटिस भेजा. इतना ही नहीं मनीष जी की बेल हियरिंग के दरमियान अदालत ने कई बार पूछा कि सबूत क्या है, जज साहब ने यह भी बताया कि ट्रायल कोर्ट में तो आपका केस 2 मिनट भी नहीं चलेगा.” वहीं केजरीवाल ने पहले आप विधायकों एवं फिर निगम पार्षदों के साथ बैठक की है. इस दौरान जनमत संग्रह कराने का निर्णय लिया गया है.

मोदी कर रहे साजिश…- दुर्गेश पाठक

आगे उन्होंने बताया कि ” मोदी जी को पता हो गया कि वो आम आदमी पार्टी को चुनाव में नहीं हरा सकते. उनका कहना है कि दिल्ली में वर्ष 2013 में हराया, 2015 में, 2020 में, 2022 में एमसीडी में हराया पंजाब में बीजेपी हारी. जहां जहां आप पार्टी पहुंच रही है, वहां बीजेपी को नेस्तेनाबूत कर रही है. गोवा, गुजरात, मध्य प्रदेश में जीत रहे हैं. इन्होंने ये सोच लिया कि, अब केवल ये रास्ता है कि आप के नेताओं को जेल में डाला जाए एवं जेल से बाहर न आने दिया जाए. उनकी ये साजिश है कि दिल्ली के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला जाए एवं जब वह जेल चले जाएंगे तो वह इस्तीफा दे देंगे. जिसके बाद सब तहस-नहस हो जाएगा.

विधायकों व पार्षदों ने रखी केजरीवाल से बात

दुर्गेश पाठक ने बताया कि, ”कल विधायकों की बैठक हुई थी, सारे लोगों ने सीएम से कहा था कि आप इस्तीफा नहीं देना. हम जेल से सरकार चलाएंगे. आज पार्षदों संग लंबी मीटिंग चली, सभी पार्षदों ने एक सुर में गुजारिश की कि आप इस्तीफा देने के बारे में सोचेंगे भी नहीं. अगर मोदी जी की हिम्मत होती है आपको जेल भेजते हैं तो आपको इस्तीफा नहीं देना है. अब तो तिहाड़ से सरकार चलानी है. उनको मकसद में कामयाब नहीं होने देना है. इसके बाद सीएम साहब ने हमारी सारी बातें सुनीं एवं आश्वासन दिया कि वह उस पर सोचेंगे. साथ ही वह देशभर में संगठन के लोगों से चर्चा करके फैसला लेंगे.”