Dunki Release Date: शाहरुख की ‘डंकी’ को लेकर बड़ा अपडेट, 22 दिसंबर की जगह इस दिन होगी रिलीज…

Dunki Release Date: मनोरंजन जगत के जाने माने हस्ती यानी कि शाहरुख खान एक बार फिर पर्दे पर तबाही मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल शाहरुख खान ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक और धमाकेदार फिल्म ‘डंकी’ से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. शाहरुख खान की डंकी की रिलीज डेट भी अब […]

Date Updated
फॉलो करें:

Dunki Release Date: मनोरंजन जगत के जाने माने हस्ती यानी कि शाहरुख खान एक बार फिर पर्दे पर तबाही मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल शाहरुख खान ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक और धमाकेदार फिल्म ‘डंकी’ से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. शाहरुख खान की डंकी की रिलीज डेट भी अब कंफर्म हो गई है.

शनिवार को मेक्रस ने ‘डंकी’ के रिलीज डेट पर अपनी मुहर लगा दी है. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर दर्शकों में बेहद कंफ्यूजन बनी हुई थी क्योंकि जिस दिन शाहरुख खान की ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी उसी दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास  की फिल्म सालार भी रिलीज होने वाली है. वहीं अब ‘डंकी’ मेकर्स ने बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की वजह से रिलीज की डेट कंफर्म कर दी है.

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘डंकी’ –

शाहरुख खान एक बार फिर फिल्म ‘डंकी’ से पर्दे पर वाहवाही लूटने के लिए तैयार है. यह फिल्म इसी साल के अंत यानी कि, दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आज इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें शाहरुख खान एक आर्मी के किरदार में नजर आ रहे हैं.  साथ ही इस पोस्ट के ऊपर लिखा है, एक सोल्जर अपना वादा कभी नहीं भूलता. इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट में लिखी गई है. आपको बता दें कि, ‘डंकी’ 22 दिसंबर की जगह 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

कैसी है ‘डंकी’ की कहानी-

राजकुमार हिरानी की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ की कहानी की बात करें तो, ये पठान से बिल्कुल अलग है. ‘डंकी’  में शाहरुख खान अहम किरदार में नजर आएंगे. वहीं खबरें हैं कि, फिल्म में विक्की कौशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने दावा किया है कि, इस फिल्म कुछ ऐसी चीजें भी दिखाई जाएगी जो दर्शक पहले कभी न देखे हो.