Honeypreet: राम रहीम की रियासत बर्बाद कर मुंहबोली बेटी हनीप्रीत बनवा रही महल

Honeypreet: राम रहीम की मुंहबोली बेटी कही जाने वाली हनीप्रीत विवाद में फंसती हुई नजर आ रही है. हनीप्रीत के डेरे में बन रहे घर के कारण विवाद पैदा हो गया है. दिल्ली के रहने वाले संजय झा ने हनीप्रीत के खिलाफ पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा है कि हनीप्रीत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Honeypreet: राम रहीम की मुंहबोली बेटी कही जाने वाली हनीप्रीत विवाद में फंसती हुई नजर आ रही है. हनीप्रीत के डेरे में बन रहे घर के कारण विवाद पैदा हो गया है. दिल्ली के रहने वाले संजय झा ने हनीप्रीत के खिलाफ पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा है कि हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा में राम रहीम की रियासत को गिरवाकर कलश के आकार की अपनी नई इमारत तैयार करवा रही है. जिसमें हनीप्रीत रहेगी.

हनीप्रीत की इमारत

कलश का आकार देकर इमारत बनवाने पर ये पूरा मामला होईकोर्ट जा पहुंचा है. दिल्ली के महावीर एनक्लेव में रहने वाले संजय झा जिनकी उम्र 50 वर्ष है. उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि कलश के आकार की इमारत बनवाना हिन्दू धर्म की भावनाओं को आहत करने जैसा है. याचिका में लिखा कि कलश सभी देवी-देवताओं का रूहानी स्थान है.

कलश पवित्रता का प्रतीक

संजय झा की दायर याचिका में बताया गया है कि कलश का आकार पवित्रता का प्रतीक माना जाता है. राम रहीम यौन शोषण एंव हत्या का आरोपी है. इस स्थिति में उसके डेरे में इमारत को कलश का आकार प्रदान करना सही नहीं है. वहीं पुरानी इमारत को साल 2017 अगस्त पंचकूला हिंसा की साजिश करने वालों के खिलाफ हिस्सा बताते हुए कहा कि डेरा सच्चा सौदा के ट्रस्ट बोर्ड की चेयरमैन हनीप्रीत कलशनुमा इमारत को अपनी रिहायश के लिए तैयार करवा रही है. वहीं हाईकोर्ट में याचिका दायर करके इमारत के निर्माण को रोकने की गुजारिश की गई है.