Jalandhar: CM भगवंत मान 14 सितंबर को होंगे उद्योगपतियों से रू-ब-रू, इंडस्ट्री की मांगों को लेकर व्यापारी रखेंगे अपनी बात

Jalandhar: पंजाब के जालंधर में कल यानि 14 सितंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भगवंत सिंह मान उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश के विभिन्न शहरों के उद्योगपतियों से तहत रू-ब-रू होने वाले हैं. जिसके लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसकी व्यवस्था परागपुर गांव के बाथ कैसल में की गई है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jalandhar: पंजाब के जालंधर में कल यानि 14 सितंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भगवंत सिंह मान उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश के विभिन्न शहरों के उद्योगपतियों से तहत रू-ब-रू होने वाले हैं. जिसके लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसकी व्यवस्था परागपुर गांव के बाथ कैसल में की गई है. दरअसल इस कार्यक्रम से इंडस्ट्री के उद्योगपतियों को फायदा मिलने वाला है. वहीं इस विशेष बैठक के बाद उन्हें संबोधित भी किया जाएगा.

कई उद्योगपति रहेंगे मौजूद

जानकारी के मुताबिक जालंधर के अलग-अलग जगहों के कारोबारी अथवा संगठनों के प्रतिनिधियों को होने वाले इस कार्यक्रम में भाग लेना जरूरी है. इतना ही नहीं होशियारपुर व कपूरथला से भी उद्योगपति उपस्थित होंगे. आपको बता दें कि जालंधर में 16 हजार औद्योगिक इकाइयां मौजूद है, अथवा ये 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा निर्यात के साथ ही साथ भारत में मशीन एवं हैंडटूल का उत्पादन करने में आगे है. यदपि जालंधर में इंडस्ट्री की बहुत वक्त से रूकी हुई मांगों पर भी व्यापारी अच्छे तरीके से अपनी बात रख सकेंगे.

पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह का बयान

पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल एवं डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने बीते मंगलवार को एक बाठ कैसल में 14 सितंबर को की जाने वाली सरकार-उद्योगपति के कार्यक्रम से पहले अन्य उद्योगपतियों के सदस्यों से मिलकर बैठक की थी. जिस बैठक के बाद डिप्टी कमिश्नर व पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस मेगा इवेंट की अध्यक्षता सीएम अरविंद केजरीवाल व सीएम भगवंत मान करने वाले हैं. जिसमें 300 से अधिक उद्योगपति भाग लेने के लिए आएंगे.