Jawan Box Office Collection Day 5: ‘जवान’ का जलवा बरकरार, भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरा कोई कॉम्पिटीशन नहीं है” उनकी कही ये बात आज सही साबित हो रही है. इसकी वजह है उनकी नई फिल्म जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फिल्म ने एक बेहतरीन शुरुआत की थी. इसके साथ ही जवान अब 2023 में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरा कोई कॉम्पिटीशन नहीं है” उनकी कही ये बात आज सही साबित हो रही है. इसकी वजह है उनकी नई फिल्म जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फिल्म ने एक बेहतरीन शुरुआत की थी. इसके साथ ही जवान अब 2023 में भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

सोमवार को हुई 30 करोड़ की कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 30 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, जिससे इसका कुल भारत में कलेक्शन 316.16 करोड़ रुपये हो गया. जवान की सोमवार को हिंदी में 17.38 प्रतिशत, तमिल में 13.72 प्रतिशत और तेलुगु में 16.75 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी रही.

वर्ल्ड वाइड भी हुआ जबरदस्त बिजनेस

दुनियाभर में ‘जवान’ का क्रेज है, जवान वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 500 करोड़ रुपये तक पहुंचने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. रविवार तक फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 520.79 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इसमें पहले दिन की कमाई 129.60 करोड़, दूसरे दिन, 110.87 करोड़, तीसरे दिन 144.22 करोड़ और चौथे दिन 136.10 करोड़ है.

फिल्म ने रविवार को 81 करोड़ रुपये की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया, जिससे यह बॉलीवुड इतिहास में एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. इससे पहले, शाहरुख की ‘पठान’ ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन 70.50 करोड़ रुपये के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था, जो कि 26 जनवरी, नेशनल हॉलीडे का दिन था.

एटली के निर्देशन में बनी जवान में बड़े बड़े एक्टर्स नज़र आए है. जवान में संजय दत्त और दीपिका ने एक छोटा रोल अदा किया है, सेकिन उनकी दमदार अदाकारी लोगों को बहपत पसंद आ रही है. इसके साथ ही फिल्म में साउथ के एक्टर नयनतारा और विजय सेतुपति भी नज़र आए हैं. इनके अलावा फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि ने भी अहम रोल निभाया है.