Manohar Lal Khattar: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नशे के खिलाफ साइकिल यात्रा को दिखाई हरी झंडी

Manohar Lal Khattar: हरियाणा सरकार ने नशे करने वाले युवाओं के खिलाफ एक बड़ा मुहिम शुरू किया है. दरअसल, हरियाणा के युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 25 दिन तक प्रदेश के हर जिले में नशे के खिलाफ साइकिल यात्रा करने का ऐलान किया है. राज्य सरकार […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manohar Lal Khattar: हरियाणा सरकार ने नशे करने वाले युवाओं के खिलाफ एक बड़ा मुहिम शुरू किया है. दरअसल, हरियाणा के युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 25 दिन तक प्रदेश के हर जिले में नशे के खिलाफ साइकिल यात्रा करने का ऐलान किया है. राज्य सरकार ने सभी एनजीओ, संस्थाओं के साथ मिलकर नशे के खिलाफ यह ठोस कदम उठाया है.

हर क्षेत्र में हरियाणा के युवा का विशेष महत्व- सीएम मनोहर लाल खट्टर

नशे के खिलाफ साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, हरियाणा का युवा हर क्षेत्र में अपना नाम कर रहा है. खेल से लेकर सेना में हर जगह हरियाणा के युवा का विशेष महत्व है. भारतीय सेना में हर दसवां सैनिक हरियाणा के जवान है. सीएम खट्टर ने आगे कहा कि,अभी हाल ही में लॉन्च किए गए चंद्रयान में भी हरियाणा के युवा वैज्ञानिकों ने अपना परचम लहराया है.

करनाल में हर मंगलवार को कार फ्री डे- सीएम मनोहर लाल खट्टर

आपको बता दें कि, हरियाणा सरकार यानी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नशे के खिलाफ युवाओं को जागरुक करने के लिए यह मुहिम चलाया है. इस मुहिम में राज्य के सभी 22 जिलों में नशे के खिलाफ साइकिल यात्रा करने का ऐलान किया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने घोषणा कि है कि, करनाल में हर मंगलवार को कार फ्री डे रहेगा. इस दौरान सभी सरकारी अधिकारी कार से यात्रा न करके साइकिल से ही यात्रा करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि, अगर मैं मंगलवार को करनाल आऊंगा कार से नहीं आउंगा बल्कि साइकिल से ही यात्रा करूंगा.