Parineeti Raghav Wedding: अरदास से शुरू हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की रस्में, 23 सितंबर को होगी चूड़ा सेरेमनी  

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो गई है. बीते दिन दोनों ने पहले अरदास की और फिर उसके बाद शबद कीर्तन किया. सूत्रों के मुताबिक 24 सितंबर को उदयपूर के लीला पैलेस में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. बताया जा रहा है कि, 20 सितंबर को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो गई है. बीते दिन दोनों ने पहले अरदास की और फिर उसके बाद शबद कीर्तन किया. सूत्रों के मुताबिक 24 सितंबर को उदयपूर के लीला पैलेस में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. बताया जा रहा है कि, 20 सितंबर को एक ग्रैंड सुफी नाइट पार्टी भी होगी जिसके बाद सभी शादी के लिए उदयपुर रवाना होंगे.

अरदास से शुरू हुई राघव चड्ढा और परिणीति की शादी की रस्में-

बीते दिन यानी 17 सितंबर को परिणीति चोपड़ा दिल्ली पहुंची जहां उनके होने वाले दु्ल्हा यानी राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे.  सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्मे 17 सितंबर से शुरु हो चुकी है. शादी की रस्म की शुरुआत 17 सितंबर से शुरु हो चुकी है. शादी की रस्मों की शुरुआत अरदास से हुई जिसके बाद शबद कीर्तन हुआ.

23 सितंबर को होगी परिणीति की चूड़ा सेरिमनी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ-साथ सभी परिवार के लोग और रिश्तेदार उदयपुर के लिए रवाना होंगे. वहां जाकर सबसे पहले परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी और उसके बाद बाकी की रस्में की जाएगी. वहीं शादी में आने वाले मेहमानों के लिए 23 सितंबर को वेलकम लंच भी रखा गया है. जो दोपहर 1 से 4 बजे तक चलेगी.