Eid-Ul-Adha: पीएम मोदी ने ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद दी

Eid-Ul-Adha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को ईद उल-अज़हा (Eid-Ul-Adha) के पवित्र त्योहार के शुभ अवसर पर शेख नवाफ अल-अहमद अल-जबर अल-सबा, कुवैत राज्य के अमीर शेख मिशाल अल-अहमद अल- को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री मोदी “अपने व्यक्तिगत पत्र में बताया कि, ईद उल-अज़हा का पवित्र त्योहार भारत भर में लाखों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Eid-Ul-Adha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को ईद उल-अज़हा (Eid-Ul-Adha) के पवित्र त्योहार के शुभ अवसर पर शेख नवाफ अल-अहमद अल-जबर अल-सबा, कुवैत राज्य के अमीर शेख मिशाल अल-अहमद अल- को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री मोदी “अपने व्यक्तिगत पत्र में बताया कि, ईद उल-अज़हा का पवित्र त्योहार भारत भर में लाखों मुसलमानों द्वारा मनाया जाता है। यह हमें बलिदान, करुणा और भाईचारे के मूल्यों की याद दिलाता है, जो आवश्यक हैं कुवैत में भारतीय दूतावास ने कहा, “एक शांतिपूर्ण और समावेशी दुनिया का निर्माण, जिसकी हम सभी इच्छा रखते हैं।”

बुधवार को पीएम मोदी ने ईद-उल-अजहा के पवित्र त्योहार के मौके पर अपनी बांग्लादेशी समकक्ष शेख हसीना को शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि यह पवित्र त्योहार भारत और बांग्लादेश के लोगों को और भी करीब लाएगा।

“पीएम नरेंद्र मोदी ने ईद उल-अज़हा के पवित्र त्योहार के अवसर पर पीएम शेख हसीना और बांग्लादेश के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।