संदेशखाली की महिलाओं के सामने क्या बोले मोदी? बताया कहां है उनका परिवार

PM Modi in West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में संबोधित करते हुए ममता बनर्जी को जमकर घेरा और महिलाओं के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र बुधवार को लोकसभा चुनाव की मुहिम के बीच पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना के बारासात पहुंचे. यहाँ नारी शक्ति वंदन अभिनंदन को संबोधित किया और राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर भी जमकर हमले बोले. ‘परिवार’ वाले मामले में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं, ये लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मेरा परिवार कहां है? मैं उन्हें बता देने चाहता हूँ कि बंगाल की हर माता-बहन मेरा परिवार है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस प्रोग्राम को संबोधित कर रहे थे उसमें संदेशखाली की महिलाएँ भी मौजूद थीं. संदेशखाली घटना पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह शर्मनाक है. टीएमसी के राज में महिलाओं पर खूब अत्याचार हुए हैं. भले ही गुनाहगारों को बचाने के लिए ममता सरकार पूरा ज़ोर लगा रही है लेकिन राज्य की महिलाएँ मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए निकल चुकी हैं.

पीएम मोदी ने कहा,”तुष्टिकरण और टोलाबाजों के दबाव में काम करने वाली TMC सरकार कभी भी बहन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती. वहीं दूसरी तरफ भाजपा की केंद्र सरकार है, जिसने बलात्कार और रेप जैसे संगीन अपराध के लिए फांसी की सजा तक की व्यवस्था की है. संकट के समय बहनें आसानी से शिकायत कर सकें, इसके लिए महिला हेल्पलाइन बनाई गई है लेकिन TMC सरकार इस व्यवस्था को यहां लागू नहीं होने दे रही है. ऐसी महिला विरोधी TMC सरकार महिलाओं का कभी भला नहीं कर सकती.”