‘मेड इन हेवन’ के दूसरे सीजन का दमदार ट्रेलर रिलीज

फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने पसंदीदा वेब सीरीज में से एक ‘मेड इन हेवन’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी का दिया गया है. इस शो में ग्रैंड शादियों के सामने परंपरा, मॉर्डन चाहतें, समाज का भरोसा और इन सबके बीच में फंसे लोगों की द्वंद को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने पसंदीदा वेब सीरीज में से एक ‘मेड इन हेवन’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी का दिया गया है. इस शो में ग्रैंड शादियों के सामने परंपरा, मॉर्डन चाहतें, समाज का भरोसा और इन सबके बीच में फंसे लोगों की द्वंद को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है.

मेड इन हेवन सीजन के दूसरे पार्ट का ट्रेलर हमें इसके मेन किरदार के जीवन के बारे में बताता है, जो सीजन 1 के एक ऐसे पड़ाव पर थे, जब उन्हें एक बहुत ही महत्वपूर्ण फैसला लेना था. हमारे पसंदीदा वेडिंग प्लानर नई दुल्हनों और नई चुनौतियों के साथ अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत असफलताओं से निपटते हैं.

मेड इन हेवन का दूसरा पार्ट अधिक भव्य, रोमांटिक, ड्रामा और शादियों के साथ-साथ जाने पहचाने, नए चेहरों और एक सम्मोहक कहानी से भरपूर होने का वादा करते है.

मेड इन हेवन 2 का ट्रेलर

मेड इन हेवन सीज़न 2 का ट्रेलर एक बार फिर जटिल रिश्तों, व्यक्तिगत संघर्षों और नैतिक दुविधाओं की गहन खोज का वादा करता है. मेड इन हेवन 2 में सीजन 1 के समान कलाकार हैं- शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा और शिवांगी रस्तोगी – और कुछ नए चेहरे, जैसे मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा। मृणाल ठाकुर, राधिका आप्टे, शिबानी दांडेकर और सारा जेन डायस सहित अन्य लोग दूसरे सीज़न में दुल्हन के रूप में नजर आएंगे.

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकित श्रृंखला अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घेवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है.

Tags :