Punjab News: पंजाब में 16 आईएएस व 13 पीसीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, जानें कौन कहां पोस्टेड

Punjab News: पंजाब सरकार की तरफ से बीते दिन 29 अधिकारियों का स्थानातंरण कर दिया गया है. जिसमें 13 पीसीएस और 16 आईएएस अधिकारी मौजूद हैं. तरनतारन की डीसी बलदीप कौर को पंजाब स्मॉल इंडस्ट्रीज एंड एक्सपोर्ट कॉरपोरेशन (पीएसआईईसी) और स्पेशल सेक्रेटरी की जिम्मेदारी दी गई है. तरनतारन का डीसी संदीप कुमार को बनाया गया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब सरकार की तरफ से बीते दिन 29 अधिकारियों का स्थानातंरण कर दिया गया है. जिसमें 13 पीसीएस और 16 आईएएस अधिकारी मौजूद हैं. तरनतारन की डीसी बलदीप कौर को पंजाब स्मॉल इंडस्ट्रीज एंड एक्सपोर्ट कॉरपोरेशन (पीएसआईईसी) और स्पेशल सेक्रेटरी की जिम्मेदारी दी गई है. तरनतारन का डीसी संदीप कुमार को बनाया गया है. इससे पहले वे अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर रूरल लुधियाना के पद पर तैनात थे. दविंदर पाल सिंह को सचिव टेक्निकल एजुकेशन एंव इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग एंड एजुकेशन और डायरेक्टर पद की जिम्मेदारी दी गई है. प्रियंका भारती को पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट का सचिव बनाया गया है.

अधिकारियों की सूची

वहीं एस अग्रवाल को महिला व बाल विभाग की सेक्रेटरी, अभिजीत को खनन विभाग का डायरेक्टर, संयम अग्रवाल को स्पेशल सेक्रेटरी, अमित कुमार को एडीसी फगवाड़ा के अलावा नगर निगम फगवाड़ा के कमिश्नर का आदित्य को एनआरआई विभाग के सचिव मनीषा राणा को नगर निगम पटियाला की ज्वाइंट कमिश्नर का पद, परमदीप सिंह नगर निगम लुधियाना में अतिरिक्त कमिश्नर, वरिंदर कुमार शर्मा को स्पेशल सेक्रेटरी गृह विभाग का पद, दविंदर सिंह को पंजाब स्टेट कोऑपरेटिव बैंक का मैनेजिंग डायरेक्टर का पद, दीप्ति उप्पल को पंजाब म्युनिसिपल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी का चीफ ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर का पद, नोडल ऑफिस एंटी ड्रग एब्यूज कैंपेन व टूरिज्म विभाग के डायरेक्टर का पद, वहीं अमरपाल सिंह को पंजाब एनर्जी डेवलपमेंट का चीफ एग्जिक्युटिव और इसके अलावा पंजाब स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन के अतिरिक्त सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है.

जानें कौन कहां पोस्टेड

पंजाब सरकार ने राकेश कुमार पोपली को टूरिज्म विभाग का अतिरिक्त डायरेक्टर, ज्योति बाला को अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ग्रामीण विकास होशियापुर, आनंद सागर शर्मा को कृषि विभाग का ज्वाइंट सचिव, कनू थिंद को ज्वाइंट डायरेक्टर इंडस्ट्री एंड कॉमर्स, राजेश कुमार शर्मा को एसडीएम पट्टी, करनदीप सिंह को कृषि विभाग में ज्वाइंट डायरेक्टर एडमिन, नमन को पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट पटियाला में डिप्टी डायरेक्टर, बलजीत कौर को एसडीएम फरीदकोट, जसप्रीत सिंह को एसडीएम सुल्तानपुर लोधी, अनिल गुप्ता को डिप्टी सेक्रेटरी जनरल एडमिनिस्ट्रेशन एंव कोआर्डिनेशन और किरन शर्मा को ज्वाइंट कमिश्नर नगर निगम मोहाली, जबकि पीसीएस अधिकारी परमदीप सिंह को नगर निगम लुधियाना में कमिश्नर पद की जिम्मेदारी सौंपी है.