Punjab News: नए भर्ती पुलिस कर्मचारी की उपस्थिति में सीएम भगवंत मान आज जालंधर में बाटेंगे नियुक्ति पत्र

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान आज जालंधर पीएपी में नियुक्ति पत्र बाटेंगे. जिसमें कुछ दिनों पहले पुलिस विभाग में भर्ती सब इंस्पेक्टर रैंक के अफसरों और विभिन्न नए भर्ती पुलिस कर्मचारियों का नाम शामिल है. वहीं इस कार्यक्रम के आयोजन की शुरूआत सुबह 8 बजे हो जाएगी. नियुक्ति पत्र लेने के नियम […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान आज जालंधर पीएपी में नियुक्ति पत्र बाटेंगे. जिसमें कुछ दिनों पहले पुलिस विभाग में भर्ती सब इंस्पेक्टर रैंक के अफसरों और विभिन्न नए भर्ती पुलिस कर्मचारियों का नाम शामिल है. वहीं इस कार्यक्रम के आयोजन की शुरूआत सुबह 8 बजे हो जाएगी.

नियुक्ति पत्र लेने के नियम

वहीं बाकी बचे सब इंस्पेक्टरों को मानसा पुलिस लाइन में हाजिर रहने की इजजात दी गई है. जबकि नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों को एक ड्रेस कोड दिया गया है. नियुक्ति पत्र लेने के लिए आने वालों को लाइट कलर की शर्ट, डार्क कलर की पैंट पहन कर आना है, वहीं इन्हें डीजीपी कार्यालय से जारी पत्र के अनुसार नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा. जबकि महिलाओं को साड़ी अथवा लाइट कलर के कपड़े पहनने को कहा गया है.

सिलेक्शन लिस्ट

पंजाब पुलिस मुख्यालय की ओर से जो मानसा के ब इंस्पेक्टर रैंक के अफसरों की जो सिलेक्शन लिस्ट जारी की गई हैं, उसमें सिर्फ 7 सब इंस्पेक्टरों के नाम शामिल हैं. वहीं 7 में से केवल 1 कुलदीप सिंह के पुत्र अजैब सिंह जो कि रामपुरा फूल (बठिंडा) पंजाब के रहने वाले हैं. यदपि शेष सब हरियाणा के हैं. इन नियुक्तियों को लेकर हमेशा राजनीतिक दलों ने सवाल पैदा किए हैं. इतना ही नहीं इसके लिए सीएम भगवंत मान को घेरने की कोशिश भी की गई है.