Punjab News: CM भगवंत मान आज मंत्रियों से करेंगे मुलाकात, आवारा पशुओं को लेकर विशेष चर्चा

Punjab News: पंजाब में आवारा घूम रहे पशुओं को देखते हुए सीएम भगवंत मान को इस समस्या के ऊपर चर्चा करने के लिए अहम बैठक बुलानी पड़ी. आवारा पशु बड़ी समस्या बनी हुई है. मान ने सभी मंत्रियों को इस विषय पर चर्चा करने के लिए बुलाया है. वहीं इस बैठक में कैबिनेट मंत्री गुरमीत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब में आवारा घूम रहे पशुओं को देखते हुए सीएम भगवंत मान को इस समस्या के ऊपर चर्चा करने के लिए अहम बैठक बुलानी पड़ी. आवारा पशु बड़ी समस्या बनी हुई है. मान ने सभी मंत्रियों को इस विषय पर चर्चा करने के लिए बुलाया है. वहीं इस बैठक में कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह एंव लालजीत सिंह भुल्लर सहित कई अधिकारियों की मौजूदगी रहने वाली है.

कई कार्यों पर मंथन

मिली जानकारी के मुताबिक बुलाई गई मीटिंग में आवारा पशुओं के कारण हो रहे ट्रैफिक संबंधी समस्याओं पर फोकस किया जाएगा. मवेशियों को सड़क से उठाकर अलग- अलग जगहों पर रखा जाएगा. इसके बंदोबस्त पर कितना खर्च होगा, इस बात की भी चर्चा होगी. आपको बता दें कि पंजाब के विभिन्न जिलों में जहां-तहां घूम रहे आवारा पशुओं की वजह से अधिक संख्या में सड़क हादसे की खबर मिल रही है.

झुंड में घूम रहे आवारा पशु

चंडीगढ़ से सटे मोहाली में मवेशियों के कारण ट्रैफिक समस्या शुरू होकर राज्य के अंतिम छोर तक जा पहुंची है. आवारा पशु झुंड बनाकर घूमते नजर आते हैं. इनके सड़क पर अचानक आ जाने से कई व्यक्तियों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. आवारा पशु गांव-शहर की अंदरूनी गलियों से होते हुए सड़कों तक झुंड बनाकर निकल पड़ते हैं. वहीं कुछ लोग अपने पालतू पशुओं को भी खुला छोड़ देते हैं, चरने के लिए. इसके ऊपर आज बैठक कर निर्णय लिया जाएगा.