Punjab News: मुक्तसर में बीच सड़क पर बुजुर्ग को 6 गोली मारकर की हत्या, फायरिंग से दहशत में पूरा इलाका

Punjab News: पंजाब के मुक्तसर में बीच सड़क पर एक बुजुर्ग शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. अबतक हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है.पुलिस जांच में जुट गई है. पंजाब के मुक्तसर के नजदीकी गांव खोखर में बीती […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मुक्तसर में बीच सड़क पर एक बुजुर्ग शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. अबतक हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है.पुलिस जांच में जुट गई है.

पंजाब के मुक्तसर के नजदीकी गांव खोखर में बीती रात एक बुजुर्ग को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हमलावरों पहले कार से बुजुर्ग को बाहर निकालता है और फिर उस पर गोलियों की बौछार कर देता है. इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस दल घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं गांव  के लोगों का कहना है कि,  उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी थी.

पंजाब पुलिस अधिकारी DSP अवतार सिंह ने बताया कि बुजुर्ग का नाम सर्वदमन सिंह है. उनकी उम्र 60 वर्ष है और वह अपने  निवासी गांव खोखर से मुक्तसर की ओर जा रहे थे. जब वह खोखरा गांव की सड़क पर पहुंचे तो कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चलाकर उनकी हत्या कर दी. बुजुर्ग मृतक के शरीर पर गोलियों के 6 निशान मिले हैं.

पुलिस का कहना है कि, जिस तरह बुजुर्ग का मृत शरीर सड़क के किनारे पड़ा था उससे साफ पता चलता है कि हमलावरों ने बुजुर्ग को कार से बाहर निकालने के बाद उन पर गोलियां चलाई. वहीं DSP अवतार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल जा रहा है. थाना बरीवाल ने बुजुर्ग की लाश को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है. आज लाश का पोस्टमार्टम किया जाएगा उसके बाद परिजनों के बयान दर्ज कर घटना की कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा.