Punjab News: प्रॉपर्टी डीलर सोनू शाह हत्याकांड मामले में गैंगस्टर लॉरेंस की आज चंडीगढ़ कोर्ट में पेशी

Punjab News: गौरतलब है कि,मामले की पिछली सुनवाई के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस के साथ मामले में मंजीत, शुभम राजन उर्फ जाट और दीपक उर्फ रंगा की कोर्ट में पेशी हुई थी लेकिन दिल्ली की मंडोली जेल में बंद अभिषेक उर्फ बंटी और तिहाड़ जेल में बंद राजू बसोदी को पेश नहीं किया जा सका था. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: गौरतलब है कि,मामले की पिछली सुनवाई के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस के साथ मामले में मंजीत, शुभम राजन उर्फ जाट और दीपक उर्फ रंगा की कोर्ट में पेशी हुई थी लेकिन दिल्ली की मंडोली जेल में बंद अभिषेक उर्फ बंटी और तिहाड़ जेल में बंद राजू बसोदी को पेश नहीं किया जा सका था. सभी आरोपी एक साथ कोर्ट में पेश नहीं हो पाए थे जिस कारण आरोप तय नहीं हो सके थे.

पिछली सुनवाई में गैंगस्टर लॉरेंस को कड़ी पुलिस सुरक्षा में वापस बठिंडा जेल लाया गया था. उस दौरान कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा था कि, सभी आरोपियों के एक साथ पेश होने पर ही आरोप तय किए जाएंगे. इसके साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा था कि, आरोपियों की पेशी एक साथ करने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा संबंधित जेल अथॉरिटी से बातचीत कर कोई एक डेट तय करें. गौरतलब है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीती 21 अगस्त को इस मामले की सुनवाई हुई थी.

इस कारण से आरोपियों को पिछली तारीख पर पेश नहीं हो पाए थे

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी अभिषेक को दिल्ली जेल से लाने के लिए पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा गार्ड नहीं थे जबकि तिहाड़ जेल से राजू बसोदी को लाने के लिए संपर्क नहीं हो पाया. इस संबंध में चंडीगढ़ पुलिस के DSP साउथ ने अदालत में पेश होकर जवाब दिया था.

प्रॉपर्टी डीलर सोनू शाह हत्याकांड मामले में उनके भाई प्रवीण शाह ने शिकायत की है. हालांकि प्रवीण शाह पर भी साल 2020 में हमला हुआ था जिसमें वो बाल बाल बचे थे. वहीं इस मामले की शिकायत करने पर उन्हें चंडीगढ़ पुलिस से सुरक्षा मिली.