Punjab News: शराब पीकर मारपीट करता था पति, पत्नी ने रस्सी से गला दबाकर उतारा मौत के घाट

Punjab News: पंजाब के लुधियाना जिले में एक पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर उस को मौत की नींद सुला दिया। वह आये दिन रोज़ शराब पीता था और अपनी पत्नी और बेटी के साथ मारपीट भी किया करता था। मृतक की पहचान प्रकाश सिंह उर्फ़ सोनी के रूप में हुई है जोकि जगराओं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के लुधियाना जिले में एक पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर उस को मौत की नींद सुला दिया। वह आये दिन रोज़ शराब पीता था और अपनी पत्नी और बेटी के साथ मारपीट भी किया करता था। मृतक की पहचान प्रकाश सिंह उर्फ़ सोनी के रूप में हुई है जोकि जगराओं में रायकोट, कल्याणी हॉस्पिटल इलाके का रहने वाला था और आरोपी पत्नी का नाम गुरमीत बताया जा रहा है। हत्या का खुलासा जब हुआ जब मृतक के भाई सुखविंदर ने शरीर पर मौजूद रस्सी के निशान देख लिए।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक मृतक प्रकाश सिंह उर्फ़ सोनी की शादी उसकी पत्नी गुरमीत से 18 साल पहले हुई थी। उन दोनों की एक बेटी भी है जो 16 साल की है। बताया जा रहा है की प्रकाश आये दिन परिवार में लड़ाई – झगड़ा करता था। वह शराब पीकर पत्नी और बेटी के साथ मारपीट भी करता था। शनिवार देर रात प्रकाश शराब पीकर घर में झगड़ा करने लगा तो उसकी बेटी पास में ही रहने वाली अपनी बुआ के यहाँ चली गयी। इस बीच गुरमीत कौर ने नशे की हालत में अपने पति को रस्सी की मदद से मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद गुरमीत ने सबसे पहले अपने पति की कमीज के बटन लगाए और रातभर शव के पास ही बैठी रही। सुबह होने पर उसने ब्रह्मपुरा में अपने सभी रिश्तेदारों को अपने पति के मौत की खबर दी। सभी परिजनों के आने के बाद प्रकाश के शव को अर्थी पर रखा गया, इस दौरान प्रकाश के भाई सुखविंदर सिंह ने आखरी बार अपने मृत भाई का चेहरा देखा तो उसकी नज़र गले पर पड़ी जहां उसने रस्सी के निशान देखे। यह सब देख सुखविंदर ने शोर मचा दिया और तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच – पड़ताल की।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

सूचना पर सीआईए इंचार्ज नवदीप सिंह, एसएचओ सिटी हीरा सिंह और डीएसपी सतविंदर वर्क मौके पर जा पहुंचे। जब अधिकारीयों ने मृतक की पत्नी गुरमीत कौर से कड़ी पूछताछ की तो उसने सारा भेद सामने रख दिया और अपना जुर्म भी कबूल किया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा की प्रकाश आये दिन घर पर बीवी बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। वह डेली शराब पीटा था। इसी से परेशान होकर गुरमीत ने इस घटना को अंजाम दिया और रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags :