punjab News: गुरदासपुर में एक युवक ने फेसबुक पर डाली पोस्ट, भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी

punjab News: पंजाब के स्थित गुरदासपुर में एक समुदाय विशेष के लड़के ने भगवान श्री राम के ऊपर अभद्र टिप्पणी की है. युवक बटाला की कादीया चुंगी पर फल बेचने का काम करता है. इसके ऊपर श्री राम के बारे में अभद्र बोलने के आरोप है. हिंदू संगठनों द्वारा बताया गया है कि भगवान श्री […]

Date Updated
फॉलो करें:

punjab News: पंजाब के स्थित गुरदासपुर में एक समुदाय विशेष के लड़के ने भगवान श्री राम के ऊपर अभद्र टिप्पणी की है. युवक बटाला की कादीया चुंगी पर फल बेचने का काम करता है. इसके ऊपर श्री राम के बारे में अभद्र बोलने के आरोप है. हिंदू संगठनों द्वारा बताया गया है कि भगवान श्री राम पर गलत टिप्पणी कर रहा था जिसके बाद युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया है.

पुलिस द्वारा मामले की जांच

बजरंग दल नेता अनूप आनंद के मुताबिक युवक बटाला में फल बेचने का कार्य किया करता है. युवक पर आरोप है कि वह भगवान श्री राम के बारे में फेसबुक अकाउंट पर गलत टिप्पणी करते हुए पोस्ट डाला करता है. इस बात से हिंदू समाज का अपमान हो रहा है. वहीं युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी आईडी कई दिन पूर्व हैक कर ली गई है.

पुलिस का बयान

हिंदू संगठनों के दर्ज किये मामले के आधार पर युवक को पकड़ लिया गया है. साथ ही युवक का मोबाइल कब्जे में लेकर मामले की पूरी जांच की जा रही है. वहीं युवक के दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags :