Punjab News: कपूरथला में इंसान बना हैवान, बछड़ों को गाड़ी से बांधकर पीटा तथा घसीटा

Punjab News: कपूरथला अंतर्गत एक गांव में पशुओं के साथ अत्याचार करने का मामला नजर में आया है. जहां एक किसान अपनी बोलेरो गाड़ी चला रहा था. जिसके पीछे उसने गाय के बछड़ों को बांध लिया और उसको घसीटता रहा. वहीं उसके साथ मौजूद दूसरा किसान बछड़ों पर डंडा बरसाते हुए उसे बेरहमी से पीट […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: कपूरथला अंतर्गत एक गांव में पशुओं के साथ अत्याचार करने का मामला नजर में आया है. जहां एक किसान अपनी बोलेरो गाड़ी चला रहा था. जिसके पीछे उसने गाय के बछड़ों को बांध लिया और उसको घसीटता रहा. वहीं उसके साथ मौजूद दूसरा किसान बछड़ों पर डंडा बरसाते हुए उसे बेरहमी से पीट रहा था. बछड़े चिल्ला- चिल्ला कर अपना दर्द बता रहे थें. लेकिन इस बात का असर किसान पर नहीं पड़ा. इस बात की सूचना पाकर पुलिस ने दोनों किसानों को हिरासत में लेकर बेजुबान पशुओं पर अत्याचार करने का मामला दर्ज किया है.

पूरा मामला

वहीं चौकी इंचार्ज अरजन सिंह का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली कि कोई व्य​क्ति अपने गाड़ी से बछड़ों को बांधकर घसीट रहा है तथा उसके ऊपर लगातार डंडा बरसा रहा है. जिससे की बछड़ें पूरी तरह से जख्मी हो गए हैं. इसके बाद तुरंत मौके पर पुलिस फोर्स के साथ अरजन सिंह पहुंचे तो देखा रामपुर जागीर के पास किसान बोलेरो चला रहा और पीछे उसने बछड़ों को बांध रखा है. इतना ही नहीं एक दूसरा किसान उसे लगातार पीट रहा है.

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले तो गाड़ी से बंधे बछड़ों को खुलवाकर तुरंत इलाज के लिए भेजा. इसके बाद किसान को हिरासत में लिया. अपराधी किसान का नाम गुरप्रीत सिंह और पवनदीप सिंह है. जो कपूरथला अंतर्गत नसीरेवाल का रहने वाला है. दोनों किसान के ऊपर बेजुबान पशुओं पर अत्याचार करने को लेकर केस दर्ज किया गया है.