Punjab News: बर्खास्त AIG राजजीत सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, पढ़ें पूरा मामला

Punjab News: पंजाब के हाईकोर्ट ने बर्खास्त एआईजी (AIG) राजजीत सिंह को बड़ा झटका दिया है. उनकी जमानत याचिका को कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया है. नशे में हो रहे कारोबार के कारण हाईकोर्ट में एसआईटी की रिपोर्ट सौंप दी गई थी. जिसके आधार पर पंजाब सरकार ने कार्रवाई की और मामला […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के हाईकोर्ट ने बर्खास्त एआईजी (AIG) राजजीत सिंह को बड़ा झटका दिया है. उनकी जमानत याचिका को कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया है. नशे में हो रहे कारोबार के कारण हाईकोर्ट में एसआईटी की रिपोर्ट सौंप दी गई थी. जिसके आधार पर पंजाब सरकार ने कार्रवाई की और मामला दर्ज कर राजजीत सिंह के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया.

पूरा मामला

AIG राजजीत सिंह ने लुकआउट सर्कुलर को लेकर हाईकोर्ट में चुनौती कर डाली. जिसके बाद मोहाली की कोर्ट ने राजजीत सिंह की जमानत याचिका को पूरी तरह खारिज कर दिया. इसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया. वहीं बीते दिन हाईकोर्ट ने भी इस मांग को खारिज कर दिया. इसके बाद एआईजी को बड़ा झटका लगा है. अब मजबूरी बन गई है कि इनको सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाना पड़ेगा.

पुलिस की कार्रवाई

नशे में हो रहे कारोबार मामले को लेकर पुलिस ने एआईजी (AIG) राजजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया. वहीं कार्रवाई करते हुए उन्हें उनके पद से बर्खास्त भी कर दिया. जिसके बाद से राजजीत लगातार अपने लिए न्याय की गुहार लगाते दिख रहे हैं.

Tags :