Punjab Politics: सीएम भगवंत मान पर भड़के सुखबीर सिंह बादल, कहा-खुद को न समझे डिक्टेटर

Punjab Politics: शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल ने किसान प्रीतम सिंह की हत्या का आरोपी पंजाब सीएम भगवंत मान को बताया है. इस दौरान उन्होंने सीएम मान पर आरोप गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, सीएम मान के कहने पर ही प्रीतम सिंह के साथ बुरा बर्ताव किया गया था. उनका असली […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Politics: शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल ने किसान प्रीतम सिंह की हत्या का आरोपी पंजाब सीएम भगवंत मान को बताया है. इस दौरान उन्होंने सीएम मान पर आरोप गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, सीएम मान के कहने पर ही प्रीतम सिंह के साथ बुरा बर्ताव किया गया था. उनका असली चेहरा अब सामने आ गया है. उन्होंने आगे कहा कि, अगर कोई आदमी अपनी बात जनता के सामने रखना चाहता है तो मुख्यमंत्री उसपर पुलिस से लाठीचार्ज करवा देते हैं.

सुखबीर सिंह बादल ने सीएम मान पर लगाएं गंभीर आरोप-

शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल ने सीएम मान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को 92 विधायक दिए हैं. इसका मतलब ये नहीं है कि, प्रदेश में मुख्यमंत्री अपनी मर्जी चलाएंगे. बाढ़ से हुई तबाही को लेकर गरीब किसान मुआवजे की मांग कर रहे थे. पशुओं के लिए चारे की मांग कर रहे थे. लेकिन पीएम ने उनपर लाठियां चलवा दी.

बादल ने आगे कहा कि, पंजाब सरकार ने अभी भी केवल 186 रुपये जारी किए हैं. उन्होंने कहा कि, राजस्थान और हरियाणा सरकार को पंजाब की मदद करना चाहिए लेकिन दोनों सरकार चुप्पी साधे बैठी हुई हुई है.

मृतक किसान के परिवार को 50 लाख मुआवजे की मांग

सुखबीर बादल ने कहा कि, किसान के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा और परिवार के सरकारी नौकरी देने की मांग की है. साथ ही उनका कर्ज भी माफ करने की मांग की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, अगर पंजाब सरकार ऐसा नहीं करेगी तो अकाली दल उनके खिलाफ प्रदर्शन करेगा.