Raghav Chadha Marriage: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी से  जुड़ी डिटेल आई सामने, खास अंदाज में अपनी दुल्हन को लेने जाएंगे दूल्हे राजा

Raghav Chadha Marriage: अक्सर दुल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लेने घोड़े, हाथी  या कार पर सवार होकर बारात लेकर जाते हैं. हालांकि रिपोर्ट की माने तो आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा अपनी दुल्हन को लेने फेमस होटल लेक पैलेस से होटल लीला तक पिछोला झील में नाव बारात लेकर जाएंगे. इतना ही नहीं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadha Marriage: अक्सर दुल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लेने घोड़े, हाथी  या कार पर सवार होकर बारात लेकर जाते हैं. हालांकि रिपोर्ट की माने तो आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा अपनी दुल्हन को लेने फेमस होटल लेक पैलेस से होटल लीला तक पिछोला झील में नाव बारात लेकर जाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि शादी में ऐसी कई खास चीजें देखने को मिलेगी जिसे सुनकर फैंस भी हक्के बक्के रह जाएंगे. सूत्रों की मानें तो इस मधुर बेला को यादगार बनाने के लिए रॉयल गणगौर नाव जो अपने शाही अंदाज के लिए पहचानी जाती है. इसमें यह बारात जाएगी.

शाही नाव में बैठकर राघव चड्ढा जाएंगे बरात

सूत्रों की मानें तो इस मधुर बेला को यादगार बनाने के लिए रॉय गणगौर नाव जो अपनी शाही अंदाज के लिए पहचानी जाती है. उसी नाव से राघव चड्ढा अपनी होने वाली दुल्हनिया को लेने के लिए जाएंगे. परिणीति और राघव चड्ढा की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली है. वहीं होटल लीला को सजाने के लिए कोलकाता और दिल्ली से कई विशेष प्रकार की फूल को मंगाया गया है. इस शादी का थीम व्हाइट होगा.

व्हाइट थीम के साथ होगी परिणीति और राघव चड्ढा की शादी-

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पर्ल व्हाइट के साथ गोल्डन कलर के  कॉम्बिनेशन के आउटफिट में नजर आएंगी. इस शादी को लेकर फैंस में बेहद उत्सुकता का माहौल है. ऐसे में आपको बता दें कि, परिणीति और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को होने वाली है. इस भव्य शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है.