Raghav Chadha Marriage: इसी महीने उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेंगे परिणीति और राघव, 200 करीबी लोग होंगे शामिल

Raghav Chadha Marriage: राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से सगाई की थी. अब हाल ही में कपल के शादी को लेकर एक अपडेट सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  की शादी 25 सितंबर को उदयपुर के ‘लीला पैलेस’ में होगी. वहीं 23 […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadha Marriage: राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से सगाई की थी. अब हाल ही में कपल के शादी को लेकर एक अपडेट सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  की शादी 25 सितंबर को उदयपुर के ‘लीला पैलेस’ में होगी. वहीं 23 सितंबर से इनके प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे. उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  की भव्य शादी में 200 लोग शामिल होंगे. मेहमानों को ओबेरॉय होटल में ठहराया जाएगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस राघव चड्ढा बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुब सुर्खियां में छाई हुई है. हर तरफ उनके लव लाइफ के बारे में चर्चा हो रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ सगाई की थी. कपल की सगाई की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

अब वहीं उनकी शादी को लेकर कई खबरे सामने आई है. कहा जा रहा है किस परिणीति और राघव चड्ढा इस साल सितंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 25 सितंबर को कपल सात फेरे लेंगे. कपल की शादी में 200 करीबी लोग शामिल होंगे जिसके रहने का इंतजाम ओबेरॉय होटल में की गई है. वहीं एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है और जल्द से जल्द उन्हें राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनते देखना चाहते हैं.