जम्मू-कश्मीर के कुछ लोग कहते थे संविधान बदल देंगे- कांग्रेस पर पीएम का तंज

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मदी ने कहा कि कितने भी दुश्मन हो मेरे कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता. यह माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं. पढ़ें मोदी ने और क्या-क्या कहा.

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 की शुरूआत हो चुकी है. वहीं पहले चरण का मतदान भी हो चुका है. इसी बीच पक्ष-विपक्ष अपने तरह-तरह के बायन से एक-दूसरे को घेरने में लगी हुई है. वहीं आज छत्तीसगढ़ में पीएम नरेंद्र मेदी की जनसभा थी. इस समारोह को छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जेठा गांव में आयोजित किया गया था. इस दौरान उन्होंने अपने बयान से कांग्रेस पर तंज कसा और देश के संविधान पर चर्चा की. उनका कहना था कि "मोदी क्या बाबा साहब अंबेडकर भी आकर कहें तो संविधान नहीं बदल सकता." कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता. यह माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस पर तंज

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि "मोदी क्या बाबा साहब अंबेडकर भी आकर कहें तो संविधान नहीं बदल सकता." पीएम का कहना है कि "जब भी चुनाव आता है, तो कांग्रेस वाले एक ही घिसी-पिटी टेप रिकॉर्डर बजाने में लग जाते हैं. बीजेपी वाले आएंगे,संविधान खत्म कर देंगे, बीजेपी वाले आएंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे. कांग्रेस पार्टी  कितने दिनों तक झूठा टेप रिकॉर्डर चलाते रहेगी. मोदी ने आगे कहा कि "मेरी एक बात याद रखिए, मोदी तो छोड़िए, खुद बाबा साहेब अंबेडकर भी आकर कहें तो कोई संविधान नहीं बदल सकता."

पीएम ने की जम्मू कश्मीर पर चर्चा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर राज्य में आर्टिकल-370 हटाए जाने पर कहते हैं कि कई बार विपक्षियों ने अपने बयान में बताया कि भारत का संविधान नहीं चल पाएगा. मगर जम्मू-कश्मीर की जनता ने मोदी को आशीर्वाद दिया और राज्य के अंदर बाबा साहेब का संविधान लागू हो गया. 

वहीं छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने बताया कि यहां के कांग्रेस वालों का कहना है कि "मोदी का सिर फोड़ देंगे, जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं. कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. यह माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं."