Meta Twitter Fight: एलोन मस्क के साथ केज फाइटिंग के लिए मार्क जुकरबर्ग ने कहा, मैं तो कब से हूं रेडी तैयार…

Meta Twitter Fight: एक्स के सीईओ एलोन मस्क और मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के बीच जल्द ही केज फाइटिंग होने वाली है. इसके लिए दोनों काफी बेचैन भी नजर आ रहें हैं ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी भड़ास निकाल रहें हैं. टेस्ला के सीईओ मस्क ने दावा किया कि उनकी और जुकरबर्ग […]

Date Updated
फॉलो करें:

Meta Twitter Fight: एक्स के सीईओ एलोन मस्क और मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के बीच जल्द ही केज फाइटिंग होने वाली है. इसके लिए दोनों काफी बेचैन भी नजर आ रहें हैं ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी भड़ास निकाल रहें हैं. टेस्ला के सीईओ मस्क ने दावा किया कि उनकी और जुकरबर्ग की लड़ाई को एक्स के साथ-साथ मेटा के प्लेटफॉर्म पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा.

जुकरबर्ग ने लिखा, “मुझे यह खेल पसंद है और मैं उस दिन से लड़ने के लिए तैयार हूं, जिस दिन से एलोन ने मुझे चुनौती दी थी. यदि वह कभी किसी वास्तविक तिथि पर सहमत होता है, तो आप इसे मुझसे सुनेंगे. तब तक, कृपया मान लें कि वह जो कुछ भी कहते हैं उस पर सहमति नहीं बनी है.”

जुकरबर्ग ने आगे कहा कि वह मस्क के लिए अपनी सांस नहीं रोक रहे हैं और जब वह तैयार होंगे तो लड़ाई का विवरण साझा करेंगे.

कुछ दिन पहले एलन मस्क ने लिखा है कि यह फाइटिंग UFC जैसे पेशेवर संगठन की बजाय उनकी और जकरबर्ग की संबंधित फाउंडेशन द्वारा की जाएगी.

मस्क ने लिखा, “कैमरे के फ्रेम में सब कुछ प्राचीन रोम जैसा होगा, इसलिए कुछ भी आधुनिक नहीं होगा. मैंने इटली के प्रधानमंत्री और संस्कृति मंत्री से बात की है. वे एक स्थान पर सहमत हुए हैं.”