दिल्ली-यमनोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक के दुकानों में घुसने से 4 की मौत

Truck Accident: इस हादसे में दर्जन भर से अधिक लोग घायल भी हुए हैं. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया है. इस दौरान घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य अभियान शुरू कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Truck Accident: दिल्ली यमुनोत्री हाईवे से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. ये हादसा ऐसे हुआ कि  ट्रक कंटेनर की स्पीड काफी तेज थी ऐसे में बेलेंस बिगड़ने से वह सड़क किनारे एक दुकान में जा घुसा और फिर पलट गया और इसकी चपेट में आने से 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में दर्जन भर से अधिक लोग घायल भी हुए हैं. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया है. इस दौरान घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य अभियान शुरू कर दिया है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ट्रक की चपेट में आए दर्जन लोग 

ये पूरा मामला थाना कांधला क्षेत्र के कस्बा कांधला के दिल्ली बस स्टैंड का है. जहां बुधवार को एक कैंटेनेटर ट्रक बेहद तेज गति ससे से दिल्ली की ओर से आया और  सड़क किनारे एक फल की दुकान में जा घुसा, जिसमें दुकान तो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो ही गई साथ ही में ट्रक का शिकार दुकान के आसपास खड़े लोग भी हो गए   इस हादसे में चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दर्जनों की संख्या में लोग भी घायल हो गए.

ट्रक का पीछे भी हुआ था एक्सीडेंट 

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक और थाना कांधला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया.  एक जानकारी के अनुसार ट्रक कांधला के पास कस्बा एलम में कोई सड़क दुर्घटना करके आ रहा था. भागने की हड़बड़ी के कारण ये हादसा हुआ है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर  भाग निकला. पुलिस ने कंटेनर ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Tags :