देश के तानाशाही के बचाना है...तिहाड़ जेल से निकालते ही बोले केजरीवाल, कल जाएंगे हनुमान मंदिर

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड जेल से रिहा हो गए है. सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत पर आदेश सुना दिया है और उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है.

Date Updated
फॉलो करें:

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड जेल से रिहा हो गए है. सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत पर आदेश सुना दिया है और उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना होगा. प्रचार के सवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल से बाहर आ गए है. जेल से बाहर आते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश की जानता और सुप्रीम कोर्ट के जज का धन्यवाद किया है.

आपनों के बीच में आकर अच्छा लगा: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं, इस बीच दिल्ली की जनता में जश्न का माहौल बना हुआ है. पूरी आतिशबाजी हो रही है. सभी लोग खुशियां मना रहे हैं, इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है इस दौरान उन्होंने कहा कि मैने कहा था कि सबसे पहले देश की जनता और सुप्रीम कोर्ट के जज का धन्यवाद करता हूं जिनकी वजह से आज मैं आपके सामने हूं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैने कहा था न कि जल्दी आउगा और आ गया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपने के बीच में आकर अच्छा लगा.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि सबसे पहले मैं हनुमान जी के आशीर्वाद से आप लोगों के बीच हूं और इसके अलावा मैं आप लोगों को धन्यवाद करना चाहता हूं. आगे उन्होंने भारत माता के जय के नारे लगाए और दिल्ली के कनॉड प्लेस में मिलने का वादा किया कि आप लोगों ज्यादा से ज्यादा लोग कल वहां हमें मिले.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आप सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा कि "देश की जनता की ओर से मैं सुप्रीम कोर्ट को तहे दिल से धन्यवाद देती हूं. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में अद्भुत काम किया. आज जब उन्हें रिहा किया गया है." जेल, पूरे देश में खुशी और आशा की लहर है जो निश्चित रूप से वोटों में तब्दील होगी.''