YiPPee! Noodles: Noodles के कई राज आप नहीं जानते होगें, यदि आपको भी है पसंद तो जरूर पढ़िए

YiPPee! Noodles: YiPPee! Noodles के बारे में आपको बहुत सारी बातें नहीं पता होगी. जैसे इसकी गुणवत्ता, खासियत. यिप्पी (YiPPee!) को बनाने टाइम कम से कम इसकी जांच 500 बार की गई है. इसकी गुणवत्ता और टेस्ट जांच कर पास किय़ा जाता है. उसके बाद ही इसे बाजार में बिकने के लिए भेजा जाता है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

YiPPee! Noodles: YiPPee! Noodles के बारे में आपको बहुत सारी बातें नहीं पता होगी. जैसे इसकी गुणवत्ता, खासियत. यिप्पी (YiPPee!) को बनाने टाइम कम से कम इसकी जांच 500 बार की गई है. इसकी गुणवत्ता और टेस्ट जांच कर पास किय़ा जाता है. उसके बाद ही इसे बाजार में बिकने के लिए भेजा जाता है. अत्याधुनिक तकनीक औऱ सुविधाओं के उपयोग से इसे बनाया जाता है. इसे बनाते समय स्वच्छता का पूरा ध्यान दिया जाता है. वहीं इसमें उपयोग की जाने वाली सारी सामग्रियों को सर्वोत्तम विक्रेता से मंगवाकर लगाया जाता है. Noodles बच्चों के साथ बड़ो को भी खाने में काफी पसंद आता है.

यूरोप से है संबंध

जानकारी के अनुसार YiPPee (यिप्पी) यूरोप स्थित आईएसओ के सर्टिफिकेशन बॉडी के द्वारा इसको प्रमाणित किया जाता है. ये बताता है कि YiPPee! Noodles की गुणवत्ता सर्वोच्च गुणवत्ता है. आखिर इसमें क्या-क्या मौजूद है. विस्तार से पढ़िए.

1- इसमें पौष्टिक सब्ज़ियों को डालकर बनाया जाता है. जिससे की इसका टेस्ट और बढ़ जाता है.

2- YiPPee! Noodles में प्रोटीन भी मौजूद होता है.

3-इसकी विशेषता है कि Noodle गोल ब्लॉक की तरह दिखता है. जो आपको इसे बनाने में आसान कर देता है. जिस कारण आपको ब्लॉक को तोड़ने की जरूरत नहीं पड़ती. नूडल लम्बा होने के कारण खाने में और ज्यादा मजा देता है.

4- नॉन-स्टिकी होने के कारण पकाते समय चिपकता नहीं है. इसके बनाने के काफी समय बाद भी आसानी से खाया जा सकता है. मात्र 5 में आसानी से किसी दुकान पर मिलने वाला YiPPee! को कम समय में बनाकर खाया जा सकता है.