CM Man: बहस के लिए घबरा रहा विपक्ष, शपथ ग्रहण समारोह में बोले सीएम मान

CM Man: पंजाब की मान सरकार आज आम आदमी पार्टी के मुल्लांपुर दाखा और लुधियाना में पार्टी अध्यक्ष के रूप में सभी ब्लॉक अध्यक्षों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया. इस दौरान सीएम मान ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बारे में कहा कि, जैसे उन्होंने टीवी पर आकर जनता को कहा था कि, […]

Date Updated
फॉलो करें:

CM Man: पंजाब की मान सरकार आज आम आदमी पार्टी के मुल्लांपुर दाखा और लुधियाना में पार्टी अध्यक्ष के रूप में सभी ब्लॉक अध्यक्षों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया. इस दौरान सीएम मान ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बारे में कहा कि, जैसे उन्होंने टीवी पर आकर जनता को कहा था कि, पहले उनके पौने पांच साल काम को देखें उसके बाद वोट देने का फैसला करें.

सीएम मान ने कहा, ऐसी ही खुली चुनौती हमने विपक्ष को दी है. यह राजनीतिक इतिहास में पहली बार है जब कोई सरकार विपक्ष को खुद बहस के लिए आमंत्रित कर रही है. लेकिन फिर भी विपक्षी दल बहस में शामिल होने से कतरा रहे हैं.

पंजाब की भलाई के लिए सीएम मान ने लिया शपथ-

पंजाब के मुल्लांपुर दाखा, लुधियाना में पार्टी अध्यक्ष के रूप में सभी ब्लॉक अध्यक्षों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया. इस दौरान सभी पदाधिकारियों ने पंजाब की भलाई के लिए मिलकर काम करने की शपथ ली.  सीएम मान ने सभी को नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं भी दी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, आइए पंजाब के लिए मिलकर काम करें और रंगला पंजाब बनाने में योगदान दें.

बीजेपी सरकार पर भी साधा निशाना-

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ये भी कहा कि, कभी-कभी नई पार्टियां पुरानी पार्टियों से अपना एजेंडा सेट करवाती हैं. मोदी लाए गारंटी-मोदी की गारंटीयां. अमित शाह ने घर-घर बांटे पर्चे. हालांकि सबसे पहले ये मुहया अरविंद केजरीवाल लाए थे और उन्होंने कहा था कि वह कुछ करने नहीं बल्कि राजनीति बदलने आए हैं. उन्होंने देश की राजनीति बदल दी है. अब दूसरी पार्टियां गारंटी लेकर आ रही हैं.