CM Man: मुक्तसर में हुई बस दुर्घटना को लेकर पंजाब सीएम भगवंत मान का छलका दर्द

CM Man: पंजाब के मुक्तसर जिले में मंगलवार को एक प्राइवेट बस नहर में गिर गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक लोग घायल हो गए. अब वहीं इस भयानक हादसे को लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- मुक्तसर-कोटकपूरा रोड […]

Date Updated
फॉलो करें:

CM Man: पंजाब के मुक्तसर जिले में मंगलवार को एक प्राइवेट बस नहर में गिर गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक लोग घायल हो गए. अब वहीं इस भयानक हादसे को लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- मुक्तसर-कोटकपूरा रोड पर पड़ती नहर में एक प्राइवेट बस के हादसाग्रस्त होने की दुखद खबर मिली है. प्रशासन की टीमें मौके पर मौजूद हैं. बचाव कार्यों की पल-पल की अपडेट ले रहा हूं. परमात्मा के आगे सभी की तंदरुस्ती की सलामती की कामना करती हूं. उन्होंने आगे अपने ट्वीट में हादसे से जुड़ी विवरण को जल्द साझा करने को कहा है.

आपको बता दें कि, मंगलवार को पंजाब के मुक्तसर साहिब में दोपहर करीब 1 बजे को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल, भारी बारिश के चलते एक निजी बस का संतुलन बिगड़ गया और वो नहर में जा गिरी.  हालांकि हादसे की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान बस में सवारी भरी हुई थी. जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई है और 11 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. वहीं बताया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है.

मुक्तसर से कोटापूर के लिए जा रही थी बस-

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि ये बस मुक्तसर से कोटापूर के लिए जा रही थी. उन्होंने इस हादसे में पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है. मृतकों में तीन पुरुष और 2 महिलाएं हैं. वहीं नहर में जाली लगा दी गई है ताकि लोग बह गए हैं. वह उसमें फंस जाएं और उनको जीवित या मृत हालत में बाहर निकाला जा सके.