MP Election: शिवराज सरकार पर खूब बरसे सीएम भगवंत मान, बोले- ‘इनके 18 साल और हमारे 18 महीने मिलाकर देख लो’

MP Election: मध्यप्रदेश में चुनाव होने वाला है  ऐसे में आम आदमी पार्टी चुनाव में जीत पक्की करने के लिए दिन रात चुनाव प्रचार में जुटी हुई है.18 सितंबर को मध्यप्रदेश के रीवा जिले में आम आदमी पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने अपनी सरकार की पीठ थपथपाई और शिवराज […]

Date Updated
फॉलो करें:

MP Election: मध्यप्रदेश में चुनाव होने वाला है  ऐसे में आम आदमी पार्टी चुनाव में जीत पक्की करने के लिए दिन रात चुनाव प्रचार में जुटी हुई है.18 सितंबर को मध्यप्रदेश के रीवा जिले में आम आदमी पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने अपनी सरकार की पीठ थपथपाई और शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर जमकर बरसे. सीएम मान ने कहा कि, कल 17 सितंबर था. पंजाब में हमारी सरकार को बने हुए 18 महीने पूरे हो गए है. जनसभा को संबोधित करते सीएम मान ने कहा कि, पंजाब में हमारी सरकार को बने हुए 18 महीने पूरे हो गए.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि पंजाब की 18 महीने की सरकार ने जितना काम किया उतना काम शिवराज सरकार 18 साल में भी नहीं कर सकी है. भगवंत मान ने कहा कि. पंजाब में वो 90 फीसदी घरों का बिजली बिल जारी करके रीवा में आए है. 28 हजार कच्चे नौकरियों को पक्का किया है. 12710 पक्के शिक्षक बनाए हैं. 50 हजार करोड़ का निवेश डेढ़ साल में आ गया इससे दो लाख 80 हजार बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलेगी. उन्होंने कहा कि कि हम काम करते हैं हम उनकी तरह जुमले नहीं सुनाते उंगलियों पर हमारे डाटा है.

भगवंत मान ने आगे कहा कि, अनंतनाग में हमारे चार जांबाज शहीद हुए हैं इसमें एक पंजाब के कर्नल मनप्रीत सिंह भी थे. जब वो शहीद हो चुके छे और खबर आ गई, उस समय हमारे देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और रक्षामंत्री के ऊपर फूलों की बारिश हो रही थी. अपने दफ्तर में ये जी-20 का जश्न मना रहे थे. इनको शर्म नहीं आती कभी कहते हैं कि, देश का नाम बदल देंगे . उन्होंने आगे अपने भाषण में कहा कि, इतना बदलने की बजाय एक को बदल दो बस.

पंजाब की मान सरकार ने कहा कि, 15 लाख रुपये नहीं आने वाला है. सीएम मान ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, मैने तो पार्लियामेंट में कहा था अब जब भी आप लोगों में जाने वाले हैं लोग पुछने वाले हैं कि आप पूरा देश अपने एक दोस्त को लूटाने वाले हैं  मोदी जी छह से आठ महीने में को आप ऐसे भी जाने वाले हैं. चलो जाते-जाते ही बता दो कि अच्छा दिन कब आने वाले हैं.