Punjab Train Cancelled: पंजाब-हरियाणा की यात्रा से पहले जान ले ये बात, छह ट्रेनें रहेंगी रद्द

Punjab Train Cancelled: आज अगर ट्रेन से पंजाब या हरियाणा की यात्रा करने की सोच रहे हैं तो पहले ये खबर जरूर पढ़ लें. दरअसल, आज पंजाब और हरियाणा जाने वाली 6 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तो वहीं तई ट्रेन के टाइमिंग में भी बदलाव किया है. ऐसे में अगर आप भी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Train Cancelled: आज अगर ट्रेन से पंजाब या हरियाणा की यात्रा करने की सोच रहे हैं तो पहले ये खबर जरूर पढ़ लें. दरअसल, आज पंजाब और हरियाणा जाने वाली 6 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तो वहीं तई ट्रेन के टाइमिंग में भी बदलाव किया है. ऐसे में अगर आप भी यात्रा करने का सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. आपको यात्रा के दौरान परेशानी का सामना न करना पड़े इसलिए पहले ट्रेन के रूट और समय सारिणी की जानकारी जरूर ले.

उत्तर रेलवे ने हरियाणा के नीलोखेड़ी-अमीन और पानीपत-बाबरपुर स्टेशन के बीच पावर व ट्रैफिक ब्लाक की वजह से 10 नवंबर यानी शुक्रवार क नई दिल्ली रूट की छह ट्रेनों को अस्थायी तौर पर रद्द करने की घोषणा की है.

इन ट्रेनों को किया गया रद्द-

दिल्ली-अमृतसर सुपरफास्ट 12459, अमृतसर नई दिल्ली सुपरफास्ट 12460 नई दिल्ली जालंधर सिटी एक्सप्रेस 14681 और जालंधर सिटी-नई दिल्ली एक्सप्रेस 14682 प्रमुख रूप से शामिल हैं. नई दिल्ली कुरुक्षेत्र ईएमयू 0449 और कुरुक्षेत्र पुरानी दिल्ली ईएमयू 04452 भी रद्द रहेगी.

वहीं कुछ समय के लिए रास्ते में रोककर ट्रेन चलाने की योजना है. जिसमें अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस पश्चिम एक्सप्रेस 12926, अमृतसर-कटिहार आम्रपाली एक्सप्रेस 15708, पठानकोट, दिल्ली एक्सप्रेस 22430, जम्मू तवी तिरुपति हमसफर एक्सप्रेस 22706 और अंबाला कैंट-नंगल डैम एक्सप्रेस 04577 को आधे घंटे से डेढ़ घंटे तक रास्ते में रुकावट होगी.