Budaun Murder: 6 बच्चों के पिता पर चढ़ा प्यार का खुमार, प्रेमिका से इस बात के लिए गला रेतकर हत्या

Bharatpur Murder Case: एक तरफ उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की निर्मम हत्या का मामला काफी सुर्खियों में चल रहा है तो वहीं राजस्थान के भरतपुर से दूसरी और फिर से एक युवती के गला काट देने का मामला सामने आया है

Date Updated
फॉलो करें:

Bharatpur Murder Case: एक तरफ उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की निर्मम हत्या का मामला काफी सुर्खियों में चल रहा है तो वहीं राजस्थान के भरतपुर से दूसरी और फिर से एक युवती के गला काट देने का मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है. सोनू शर्मा नाम के एक प्रेमी ने  अपने प्रेमिका पूनम शर्मा का गला काट दिया है. जिसमें बताया जा रहा है सोनू शर्मा को शक था कि पूनम दूसरे मर्दों से भी फोन पर बात करती थी. 

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के कलक्ट्रेट कार्यालय के सामने स्थित पटपरा मोहल्ले में बुधवार दोपहर कथित प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती की बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. डीग जिले के कामां के गांव नौनेरा निवासी आरोपी छह बच्चों का पिता है. जिसमें उसके पांच बेटी व एक बेटा है. वह एक प्राइवेट मेडिकल कंपनी में एमआर है. मृतका भरतपुर शहर के सहयोग नगर की रहने वाली है. आरोपी सुबह 10 बजे मृतका को कमरे पर लेकर आया था और दोपहर दो बजे वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक आमजन द्वारा सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति द्वारा अपनी प्रेमिका का मर्डर कर दिया गया है. जानकारी मिलने पर तत्कार थानाधिकारी मथुरा गेट CO और ASP मौके पर पहुंचे और FSL और MOB टीम को मौके पर बुलाया और आरोपी सोनू शर्मा को हिरासत में ले लिया है. मृतक का पोस्टमार्टम शव के परिजनों को सौंप दिया है.