Jharkhand News: 2024 के पहले दिन झारखंड की सड़क खून में रंगी, भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, दो घायल

Jharkhand News: झारखंड से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जहां एक तरह नए साल पर लोग खुशिया बना रहे हैं तो वहीं झारखंड की सड़क 6 लोगों के खून से रंग चुकी है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • खुशियों की वजह छाया दुखों का बादल. 
  • हादसे में 6 की मौत 2 लोग घायल.

Jharkhand News: आज पूरा देश नए साल के अवसर पर खुशिया मना रहा है. तो वहीं कहीं-कहीं दु:खों के बादल भी छाए हुए हैं. झारखंड से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हिस्सा कर रख देगी. झारखंड के जमशेदपुर में एक बड़ी घटना हुई जहां पर 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग इस बीच घायल हो गए. युवकों की कार बिष्टुपुर सर्किट हाउस क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हुई. जिसके चलते 6 लोगों की जाने जा चुकी हैं तो वहीं दो लोग घायल हैं.

गाड़ी में सावर थे आठ लोग 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे जो कि पिकनिक मनाने के लिए घर से निकले हुए थे. यह हादसा बिष्टुपुर के सर्किट हाउस एरिया स्थित साई मंदिर गोल चक्कर के समीप की है. बताया जा रहा है कि एक इंडिगो कार में आठ युवक मरीन ड्राइव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित होकर कार की पोल से टक्कर हो गई. जिससे गाड़ी में सावर आठों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

गाड़ी के उड़े परखच्चे

हादसा इतना खतरनाक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद जब वहां मौजूद लोगों को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला जिसके बाद उन्हें भर्ती कराने के लिए अस्पताल भेजा गया, बीच रास्ते में सभी लोगों ने दम तोड़ दिया तो वहीं कुछ लोगों की मृत्यु पहले ही गाड़ी में हो चुकी थी.

खुशियों की वजह छाया दुखों का बादल 

अस्पताल में दो लोगों का इलाज चल रहा है जिनकी हालत भी काफी गंभीर है, तो वहीं पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. मृतकों के परिवार वालों को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई जिससे पूरे गांव में मातम छा गया और नया साल खुशियों की वजह दुख में बादल गया. यह घटना सोमवार सुब करीब 10 बजे की है जब एक गाड़ी में 8 लोग सावर हो कर पिकनिक के लिए जा रहे थे. परिवार वालों ने सोचा नए साल पर पिकनिक मनाएंगी लेकिन उनकी यह इच्छा, इच्छा बनकर रह गई. पुलिस ने 6 लोगों को शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार को शौप दिया.