Animal Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एनिमल', छठे दिन इतना किया कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 6: सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने अपने 5 वें दिन 37.47 लरोड रुपए की शानदार कमाई की थी. वहीं अब मूवी के छठवें दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने छठे दिन 17.56 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एनिमल',
  • छठे दिन फिल्म ने इतना किया कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई. मूवी को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं मूवी का वॉलर्डवाइड कलेक्शन 500 करोड़ के पर पहुंच गया है. इसी के साथ भारत में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मूवी को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं. इस बीच फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. 

एनिमल ने छठे दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने अपने 5 वें दिन 37.47 लरोड रुपए की शानदार कमाई की थी. वहीं अब मूवी के छठवें दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने छठे दिन 17.56 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ एनिमल का टोटल कलेक्शन 330.52 करोड़ रुपए हो गया है. 

फिल्म के 6 दिनों का कलेक्शन 

फिल्म ने अपने पहले दिन 63.8 करोड़,  दूसरे दिन 66.27 करोड़, तीसरे दिन 71.46 करोड़, चौथे दिन 43.96 करोड़, पांचवे दिन 37.47 करोड़, छठे दिन15.67 करोड़ वहीं मूवी ने कुल कमाई 300.52 करोड़ रुपए कर ली है 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

इस फिल्म के रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच अलग उत्साह देखा गया था.  बता दें, कि मूवी में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जन रेड्डी का निर्देशन करनेके लिए जाने जाते हैं.