दंगल फ़ेम 'सुहानी भटनागर' के घर पहुंचे आमिर खान, परिजनों से बांटा दर्द

Suhani Bhatnagar Death: सुहानी की मौत डर्मेटोमायोसाइटिस नामक बीमारी के चलते हुई थी. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनकी मौत को लेकर दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी और एक्टर आमिर खान ने दुख जताया था.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दंगल फ़ेम 'सुहानी भटनागर' के घर पहुंचे आमिर खान
  • परिजनों संग बांटा दर्द

Suhani Bhatnagar Death: फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने 17 फरवरी को 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत ने उनके चाहने वालों को ही नहीं उनके साथ काम करने वाले कलाकारों के दिल को भी झकझोर के रख दिया है. सुहानी की मौत डर्मेटोमायोसाइटिस नामक बीमारी के चलते हुई थी. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनकी मौत पर दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी और एक्टर आमिर खान ने दुख जताया था. इस बीच आज (शुक्रवार) अभिनेता आमिर खान आज सुहानी के घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सुहानी के परिजनों को सांत्वना दी. 

सुहानी के परिजनों से मिले आमिर खान 

सुहानी भटनागर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता का किरदार निभाया था. उनके निधन ने अभिनेता को अंदर से झकझोर के रख दिया था. सुहानी की मौत पर शोक व्यक्त करने  के बाद आमिर खान आज उनके परिजनों से मिलने फरीदाबाद उन के घर पहुंचे. इस बीच उन्होंने सुहानी के निधन को लेकर दर्द बयां किया. इस दौरान आमिर खान की एक फोटो भी सामने आई  है. जिसमें देखा जा  सकता है कि वह सुहानी के एक फोटो  फ्रेम के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. 

 फोटो पर फैंस की क्या रही प्रतिक्रिया?

अभिनेता आमिर खान की इस फोटो को लेकर कई फैंस ने आपत्ति जाहिर की है. तस्वीर को लेकर कई फैंस नाराज है, जिसके पीछे की वजह अभिनेता का मुस्कुराना है. वहीं कुछ लोग आमिर खान का बचाव कर रहे हैं. 

सुहानी के निधन पर आमिर ने जताया था दुख 

इस बीच दंगल फेम सुहानी भटनागर की निधन पर अभिनेता आमिर खान ने दुख जताया था. आमिर खान फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली सुहानी के पिता थे. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा था कि हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है. उनकी माँ पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएँ . इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.