अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' का हुआ एलान, जाने कब रिलीज होगी मूवी?

De De Pyaar De 2: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' को मेकर्स के अनुसार, 1 मई 2025 को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. वहीं फिल्म के शूटिंग इस साल जून से शुरू हो जाएगी.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' का हुआ एलान
  • , जाने कब रिलीज होगी मूवी?

De De Pyaar De 2: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की इस साल सिनेमाघर में एक के बाद एक फिल्में रिलीज होने वाली है. जहां एक तरफ एक्टर की फिल्म "शैतान" थिएटर्स में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. वहीं इस बीच उनकी दूसरी फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की रिलीज़िंग डेट भी सामने आ गई है. अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल सिनेमा घर में दस्तक देगी.  य मूवी अभिनेता की मोस्ट आवेटेड सीक्वल्स में से एक है.

अगले साल इस महीने रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' को  मेकर्स के अनुसार, 1 मई 2025 को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. वहीं फिल्म के शूटिंग इस साल जून से शुरू हो जाएगी. इसका निर्देशन अंशुल शर्मा करेंगे. वहीं इस मूवी को टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग  प्रोड्यूस  करेंगे. 

क्या फिल्म में फिर से अभिनय करेंगे ये दो कलाकार?

फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' का सीक्वल है. यह मूवी 2019 में सिनेमाघर में रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह की केमिस्ट्री ने ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया था. वहीं तब्बू भी फिल्म का हिस्सा थीं. अब 'दे दे प्यार दे 2' में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू फिल्म का हिस्सा होंगी या नहीं, इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है. 

 'दे दे प्यार दे' ने किया था शानदार कलेक्शन 

अजय देवगन की फिल्म  'दे दे प्यार दे' ने अपनी कहानी और गानों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था यही कारण रहा कि लव रंजन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में आगे रही थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार दे दे प्यार दे न 2019 में बॉक्स ऑफिस पर करीब 103 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी.