इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, जानें वेडिंग फंगक्शन से जुड़ी सारी डिटेल

Anant-Radhika Wedding: लंबे समय से चल रहे लंबे इंतजार के बाद जल्द ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों इस साल जुलाई में के दूसरे के साथ बंधन में बंध जाएंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

Anant-Radhika Wedding: लंबे समय से चल रहे लंबे इंतजार के बाद जल्द ही  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों इस साल जुलाई में के दूसरे के साथ बंधन में बंध जाएंगे. बता दें, कि शादी से पहले मुकेश अंबानी अपने बेटे और बहू की प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में किया गया था. इस दौरान अब दोनों के  दूसरे प्री वेडिंग के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है जो कि 29 जून से शुरू हो जाएगी. ऐसे में दोनों के प्री वेडिंग को देख हर किसी के मन में सवाल था कि दोनों की शादी कब होगी. 

इस दौरान दोनों की शादी की डेट को लेकर चल रही चर्चा के बीच अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट भी सामने आ गई है. तो चलिए आज हम आपको बता देते हैं कि आखिर दोनों कब  शादी के बंधन में बंधेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी मुंबई में 12 जुलाई को होनी है. शादी के बाद 14 जुलाई को अंबानी परिवार रिसेप्शन भी करेगा. अब ऐसे में हर कोई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए उत्सुकत है.

इस दिन यहां होगी अनंत-राधिका की शादी 

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में में हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी. अभी फिलहाल अंबानी परिवार इटली में क्रूज पर प्री वेडिंग फंक्शन का आनंद उठा रहा है.

वहीं इससे पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन किया था जहां पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और बिजनेस जगत की कई लोग शामिल हुए थे. यहां बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था. 

Tags :